गाजियाबाद के बाद बाराबंकी से वायरल हुआ घिनौनी हरकत का वीडियो, ढाबे में लोगों को खिलाता था थूक वाली रोटी

Published
गाजियाबाद के बाद बाराबंकी से वायरल हुआ घिनौनी हरकत का वीडियो, ढाबे में लोगों को खिलाता था थूक वाली रोटी

नई दिल्ली। यूपी के बाराबंकी से एक घिनौनी हरकत का वीडियो सामने आया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक युवक थूक कर रोटी बना रहा है. घिनौनी हरकत का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने होटल को सीज कर दिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में रोटी बना रहा युवक पहले रोटी पर थूकता है फिर उसे तंदूर में डालकर पकाता है। युवक की हरकतों का वहां मौजूद किसी शख्स ने दूर से वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जो अब वायरल हो रहा है. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए होटल सीज कर दिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

वीडियो में रोटी पर थूकते हुए दिख रहा युवक

वीडियो सामने आने के बाद  घटना को लेकर लोगों में भारी आक्रोश है। स्थानीय लोगों ने होटल के सामने जमकर प्रदर्शन भी किया। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर गुथा हुआ आटा भी  फेंकवा दिया है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो मंगलवार की बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें : पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए बिहार पहुंचा 17 राज्य का टूरिज्म, CM नीतीश कुमार ने किया TTF 2024 का उद्घाटन

बाराबंकी के हाफिज जी होटल की है घटना

बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक चिरंजीव नाथ सिन्हा ने मामले को लेकर बताया कि पूरा मामला बाराबंकी के रामपुर थाना क्षेत्र के कस्बा सुढ़ियामऊ का है। यहां हाफिज जी होटल पर ऐसी घटना सामने आयी है.आरोपी की पहचान मोहम्मद इरशाद के रूप में की गई है.