पाकिस्तानी टिकटॉक स्टार का लीक हुआ ‘अश्लील वीडियो’, मिनाहिल मलिक ने दर्ज कराई एफआईआर

Published
Minahil Malik

Minahil Malik obscene video leaked: पाकिस्तानी सोशल मीडिया स्टार मिनाहिल मलिक (Minahil Malik) एक ऑनलाइन वीडियो के विवाद में फंस गई हैं, जिसमें उन्हें आपत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया है. मलिक ने इस वीडियो को फर्जी करार दिया है और इसकी प्रामाणिकता से इनकार करते हुए इसकी शिकायत दर्ज कराई है.

मलिक ने वीडियो को बताया फर्जी, दर्ज कराई एफआईआर

इस घटना के बाद उन्हें ऑनलाइन ट्रोलिंग और एफआईए की जांच का सामना करना पड़ रहा है. लीक हुए वीडियो से ग्लोबल ट्रेंडिंग और ऑनलाइन ट्रोलिंग शुरू हो गई है, जिसके बाद मलिक (Minahil Malik) ने इस वीडियो को फर्जी बताया है और कानूनी कार्रवाई की मांग की है.

वीडियो में कथित तौर पर मलिक को एक दोस्त के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया है. हालांकि, वीडियो को किसी भी रूप से सत्यापित नहीं किया गया है. सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को तेजी से शेयर कर रहे हैं, जिससे टिकटॉक स्टार के खिलाफ तीखी आलोचना और अटकलें लगाई जा रही हैं.

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र चुनाव में बारामती से लड़ेंगे डिप्टी सीएम अजित पवार, महायुति की NCP ने जारी की 38 उम्मीदवारों की लिस्ट

मिनाहिल मलिक ने क्या कहा

मलिक (Minahil Malik) ने वीडियो की प्रामाणिकता से इनकार करते हुए कहा कि यह वीडियो मॉर्फ्ड और फर्जी है.

टिकटॉक पर पोस्ट किए गए एक वीडियो स्टेटमेंट में उन्होंने कहा, “ये वीडियो पूरी तरह से फर्जी हैं. मैंने इसके जिम्मेदार व्यक्ति के खिलाफ एफआईए में शिकायत दर्ज करा दी है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.”

वीडियो के चलते मेंटल टॉर्चर झेल रही हैं मलिक

मलिक (Minahil Malik) ने कहा कि इस लीक के कारण उन्हें और उनके परिवार को बहुत ज्यादा मानसिक तनाव हुआ है.
कुछ यूजर्स ने लीक और इसके बाद मलिक को ऑनलाइन ट्रोलिंग को लेकर अपनी चिंता जताई है. बाकी लोगों ने वीडियो की सच्चाई और इसके जारी होने के समय पर सवाल उठाए हैं.

एफआईए ने भी मलिक की ओर से एक ऑफिशियल शिकायत दर्ज कराने की बात की पुष्टि की है और कहा है कि फिलहाल जांच चल रही है. यह देखा जाना बाकी है कि वीडियो वास्तव में एक दुर्भावनापूर्ण फर्जीवाड़ा है या एक वास्तविक लीक है.

यह भी पढ़ें: दिवाली से पहले सरकारी कर्मचारियों पर मेहरबान हुई यूपी-हरियाणा की सरकार, बोनस के साथ बढ़ाया महंगाई भत्ता