दिनदहाड़े हुई लूट की वारदात, बुजुर्ग महिला को बेहोश कर लूटे 5 लाख रुपये

Published

फरीदाबाद/हरियाणा: फरीदाबाद में चोरो के हौसले इतने बुलंद है कि दिनदहाड़े भी चोर चोरी करने से नहीं डर रहे है ताजा मामला फरीदाबाद पांच नंबर जी ब्लॉक से सामने आया है। चोरों ने एक 80 साल की बुजुर्ग महिला को बेहोश करके 5 लाख रुपये से ज्यादा की चोरी को अंजाम दिया है। जानकारी के मुताबिक चोरों ने घटना को शाम 5 बजे के आस-पास अंजाम दिया उस वक्त घर में बुजुर्ग महिला अकेली थी और उसकी बहू बाहर सामान लेने गई थी।

जब वह वापस लौटी तो देखा कि, उनकी सास बेसुध पड़ी हुई है और घर का सारा सामान बिखरा पड़ा है वहीं अलमारी खुली पड़ी है और उसमें रखा कैश गायब है। किसी तरह उसने अपनी सास को पानी पिलाया और पूछा कि घर में कौन आया था तो बुजुर्ग कुछ भी बता पाने में असमर्थ दिखाई दी। इसके बाद उसने अपने रिश्तेदारों और आसपास के लोगों को बुलाया और पुलिस को सूचना दी। वहीं बुजुर्ग महिला गुरदीप कौर से जब पूछा गया तो उसने बताया कि, उसे नहीं मालूम कि कौन लोग घर में आए थे और कितने लोग थे उसे कुछ भी याद नहीं है।

भीड़भाड़ वाले इलाके में दिनदहाड़े हुई इस वारदात से स्थानीय लोग बेहद भयभीत हैं और उन्हें डर सता रहा है कि कल को उनके साथ भी ऐसा हो सकता है। मौके पर पहुंची पुलिस का कहना था कि पूरे मामले की जांच की जा रही है और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा की भी मदद ली जा रही है ताकि पता चल सके कि कौन लोग घर में घुसे थे। फिलहाल चोरों का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है।

रिपोर्ट: मनोज सूर्यवंशी

लेखक: विशाल राणा