मरीज की मौत से बौखलाए परिजनों ने अस्पताल में की तोड़फोड़

Published

नालंदा/बिहार: नालंदा के पावापुरी ओपी थाना क्षेत्र इलाके के वर्धमान आयुर्विज्ञान संस्थान में लोगों ने जमकर तोड़फोड़ की. बता दें कि मृतक के परिजनों ने अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में जमकर तोड़फोड़ और हंगामा किया जिसके बाद मरीजों के साथ- साथ स्वास्थ्यकर्मी भी सहमे नजर आए.

इलाज के दौरान मरीज की मौत

बता दें कि नवादा जिले में हरीश कुमार सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए थे. हरीश को इलाज के लिए पावापुरी ओपी थाना क्षेत्र के वर्धमान आयुर्वेद विज्ञान संस्थान पावापुरी में गंभीर हालत में भर्ती कराया गया था. डॉक्टर ने इलाज के दौरान हरीश कुमार को मृत घोषित कर दिया. यह खबर सुनकर परिजन भड़क उठे और उन्होंने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए लगभग आधे घंटे तक जमकर इमरजेंसी वार्ड में तोड़फोड़ और हंगामा किया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस दौरान परिजनों ने अस्पताल के अंदर रखे टेबल, कुर्सी और शीशे के गेट को भी तोड़ दिया. गुस्से में परिजनों ने बीच बचाव करने आए एक एटेंडेंट को भी मारपीट कर जख्मी कर दिया. घटना की जानकारी स्वास्थ्य कर्मियों ने पुलिस को दी जिसके बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने लोगों को समझाकर मामले को शांत कराया. बता दें कि इस घटना के बाद ड्यूटी पर तैनात स्वास्थ्य कर्मियों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और लोगों से पूछताछ कर रही है.

रिपोर्ट: ऋषिकेश

लेखक: आदित्य झा