व्यापारी ने खुद ही बनाई लूट की योजना, खुद ही लूटा, पुलिस ने किया लूट का खुलासा

Published

इंदौर/मध्य प्रदेश: भंवरकुआं पुलिस ने हार्डवेयर व्यवसायी के साथ हुई लूट का चंद घंटों में खुलासा किया है। फरियादी ने ही अपने लड़को से मिलकर लूट कराई थी। 

पुलिस ने बताया कि शेयर मार्केट में घाटे में कर्ज ना चुकाने के लिये व्यापारी ने लूट की फर्जी घटना को अंजाम दिया था। घटना में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल और लूट के कुल 8 लाख रुपये पुलिस ने जब्त कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार लिया।

दरसअल, 08 अगस्त को रात करीब 8 बजे हाटपिपलिया जिला देवास के हार्डवेयर के व्यवसायी प्रशांत अग्रवाल के साथ 2 अज्ञात लकड़ो ने बैग छिनने की घटना को अंजाम दिया था। लूट की पूरी घटना फरियादी के घर पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई थी, जिसकी शिकायत फरियादी ने भंवरकुआं थाने पर की थी।

फरियादी प्रशांत अग्रवाल के साथ हुई लूट की घटना में पुलिस को संदेह प्रतीत हो रहा था। पुलिस ने फरियादी प्रशांत अग्रवाल और उसके बेटे योगेश अग्रवाल, अमन अग्रवाल से जब सख्ती से पूछताछ की तो सच सामने आ गया। 

फरियादी प्रशांत अग्रवाल के लड़के योगेश अग्रवाल ने बताया की शेयर मार्केट में 2 करोड़ का घाटा हुआ। इंदौर के जिन व्यवसायी हुसैन और हुजेफा को रुपये देना था, उन्हें रुपये ना देना पड़े इस कारण अपने घर पर लूट योजना बनाई थी।

रिपोर्ट – गुलरेज हुसैन

लेखक – रोहन मिश्रा