बिहार में महागठबंधन सरकार के 1 साल पूरा होने पर जुबानी जंग जारी, आरसीपी सिंह ने सरकार पर बोला हमला

Published

नालंदा/बिहार: महागठबंधन सरकार के 1 साल पूरा होने के बाद लगातार पक्ष और विपक्ष एक दूसरे के आमने-सामने खड़े दिखाई दे रहे हैं. बीजेपी और महागठबंधन के नेता लगातार एक दूसरे के ऊपर जुबानी हमला कर रहे हैं.

आरसीपी सिंह ने सरकार पर बोला हमला

पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार अब बिहार को चलाने में सक्षम नहीं हैं और सरकार बदलने की सख्त जरूरत है. उन्होंने आगे कहा कि तेजस्वी यादव ने कहा था कि उनकी सरकार बनने पर वो दस लाख नौकरी देंगे, लेकिन ऐसा लगता है कि वो अपना वादा भूल गए हैं.

इसपर बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह को लेकर कहा कि इन दिनों पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह बेरोजगार हो चुके हैं, तभी तो लगातार अपने गांव में बैठकर मीडिया को संबोधित करते रहते हैं.

उन्होंने आगे कहा कि आरसीपी सिंह जब जदयू पार्टी में थे तब वह दिल्ली और पटना में बैठकर बयान देते थे लेकिन हालात आज कुछ ऐसी हो गई है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह गांव में ही बेरोजगारों की तरह बैठे रहते हैं।

आरसीपी सिंह हुए बेरोजगार : श्रवण कुमार

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आरसीपी सिंह को दो नंबर का नागरिक समझ रही है, लेकिन जनता दल यूनाइटेड में आरसीपी सिंह ही पार्टी के सर्वेसर्वा थे. नीतीश कुमार के बाद पार्टी में उनका ही सिक्का चलता था. उन्होंने कहा कि आज आरसीपी सिंह की स्थिति ऐसी हो गई है कि उनका आदेश एक पंचायत स्तर का कार्यकर्ता भी नहीं मानता है.

जब से इंडिया महागठबंधन का निर्माण हुआ है, तब से बीजेपी में कोई टिकट लेने वाला भी नहीं है. मंत्री श्रवण कुमार ने आरसीपी सिंह को लेकर कहा कि हमारी पार्टी में ना तो किसी का जाने का गम मनाया जाता है और ना ही किसी के आने की खुशी मनाई जाती है.