सोशल मीडिया से होने वाली कमाई की खबरों को विराट कोहली ने बताया फेक, ट्वीट करके दी जानकारी

Published

नई दिल्ली/डेस्क: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एथलीटों में शामिल है। क्रिकेट के अलावा विराट कई ब्रांड और सोशल मीडिया से करोड़ों की कमाई करते है। विराट की सोशल मीडिया से होने वाली कमाई को लेकर अक्सर खबरें छपती रहती है जिनमे उनकी सोशल मीडिया से कमाई को अलग-अलग दिखाया जाता है।

जिनको अब विराट कोहली ने फेक करार दिया है। कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि विराच कोहली अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करने के 14 करोड़ रुपये लेते है लेकिन अब इन खबरों को कोहली ने गलत बताया है।

कोहली ने ट्वीट करके दी जानकारी

इन सब खबरों के बीच आज विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है। विराट ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, “जबकि मैं उन सब के लिए आभारी और ऋणी हूं जो मुझे जीवन में मिला है, मेरी सोशल मीडिया कमाई के बारे में जो खबरें चल रही हैं, वे सच नहीं हैं।”

कोहली का ट्वीट आने के बाद ये बात साफ हो गई है कि विराट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करने के 14 करोड़ रुपये नहीं लेते है। अक्सर कोहली को किसी न किसी ब्रांड के एड की पोस्ट शेयर करते हुए देखा जाता है लेकिन उनकी एक पोस्ट की कमाई को लेकर जो अफवाहें उड़ रही थी उन पर अब विराम लग गया है।

विराट कोहली को भारत में इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किया जाता है विराट के इंस्टाग्राम पर 256 मिलियन फॉलोअर्स है और वे दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एथलीटों में शामिल है।

वेस्टइंडीज दौरे से लौटने के बाद विराट कोहली फिलहाल क्रिकेट से दूर है और वे अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं इसके अलावा वे एशिया कप की तैयारियों में जुटे हैं। एशिया कप 2023 का आगाज 30 अगस्त को होने जा रहा है जबकि भारत अपना पहला मैच 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी।

लेखक- विशाल राणा