आपसी कहासुनी को लेकर महिला की हत्या, आरोपी पति-पत्नी गिरफ्तार

Published
Murder of woman due to mutual dispute, accused husband and wife arrested
Murder of woman due to mutual dispute, accused husband and wife arrested

बारां। जिले के अंता उपखंड में मामूली कहासूनी में महिला की हत्या का मामला सामने आया है. कस्बे के गोविंदपुरा गांव में देर रात दो पक्षों में मामूली बात को लेकर मामला इतना बिगड़ गया कि इसमें एक महिला की जान चली गई. बताया जा रहा है कि आपसी कहासुनी के बाद पड़ोसी महिला और पुरूष ने महिला के साथ मारपीट की. जिससे महिला की मौत हो गई. 

स्थानीय लोगों के मुताबिक मारपीट में घायल हुई महिला को देर रात अस्पताल ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया. वहीं सूचना मिलने पर डीवाईएसपी विजय कुमार और थानाधिकारी राम लक्ष्मण बारां जिला अस्पताल पहुंचे, जहां महिला का पोस्टमार्टम करवाया गया. वहीं फिलहाल अंता पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

आरोपी पति पत्नी गिरफ्तार 

घटना को लेकर पुलिस ने तुरंत आरोपी पति-पत्नी को हिरासत में लिया है. वहीं दोनों से मामले को लेकर पुछताछ की जा रही है. इसको लेकर थानाधिकारी राम लक्ष्मण ने बताया कि कल रात गोविंदपुरा गांव में दो पड़ोसियों में आपसी कहासुनी हो गई. जिसके बाद पड़ोसी पति-पत्नी ने महिला पर हमला कर दिया. जिसके बाद घायल महिला को बारां जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां उपचार के दौरान गोरा बाई नामक महिला की मृत्यु हो गई. 

(Also Read- नाबालिग छात्रा के अपहरण व हत्या मामले में आरोपी शिक्षक गिरफ्तार, आज हुआ नाबालिग का अंतिम संस्कार)