एशिया कप 2023 के मैचों का टिकट चाहिए, तो बस यहां पर करें सिंग्ल क्लिक!

Published
फोटो सौ. Social Media

नई दिल्ली: एशिया कप 2023 का आगाज 30 अगस्त से होने जा रहा है। इस टूर्नामेंट में 6 टीमें हिस्सा ले रही हैं। इसका फाइनल मैच में 17 सितंबर को खेला जाएगा। टूर्नामेंट का आगाज पाकिस्तान और नेपाल के मैच के साथ होगा। वहीं 2 सितंबर को भारत और पाकिस्तान का महामुकाबला खेला जाएगा। इस बार एशिया कप की मेजबानी पाकिस्तान कर रहा है, जिसके कुछ मैच पाकिस्तान में ही खेले जाएंगे। जबकि, बाकी मैच श्रीलंका में खेले जाएंगे। एशिया कप के टिकटों की बुकिंग भी शुरू हो चुकी हैं। अगर आप भी मैच के टिकट बुक करना चाहते हैं, तो इस खबर को पूरा पढ़े।

कैसे करें टिकट बुक?

टूर्नामेंट के शुरुआती मैच पाकिस्तान में खेले जाएंगे तो उसके लिए आज यानी शनिवार से टिकटों की बुकिंग शुरू हो चुकी है। क्रिकेट फैंस pcb.bookme.pk पर जाकर ऑनलाइन टिकट बुक कर सकते हैं। ऑनलाइन टिकट को वीआईपी, प्रीमियर और नॉर्मल टिकट जैसी कैटेगरी में बांटा गया है। पूरे 15 साल के बाद पाकिस्तान में कोई इंटरनेशनल टूर्नामेंट हो रहा है। इसको देखते हुए टिकटों कीमतों ज्यादा हाई नहीं रखा गया है। ताकि, किसी को टिकट की कीमत ज्यादा न लगे। pcb.bookme.pk पर आप सिर्फ पाकिस्तान में होने वाले मैचों की ही टिकट बुक कर सकते हैं।

टिकट के लिए यहां करें सिंग्ल क्लिक!

पाक-श्रीलंका में खेले जाएंगे मुकाबले

एशिया कप के मुकाबले पाक और श्रीलंका में खेले जाएंगे। जहां पाक में होने वाले मैचों की टिकट बुकिंग शुरू हो गई है, तो वहीं श्रीलंका में होने वाले मैचों की अभी टिकट उपलब्ध नहीं हुई है। इसको लेकर अभी तक कोई अपडेट भी सामने नहीं है। भारतीय टीम अपने सभी मैच श्रीलंका की धरती पर ही खेलेगी क्योंकि एशिया कप मेजबान पाकिस्तान है, तो भारत ने एशिया कप के लिए पाक जाने से पहले ही मना कर दिया था।

जिसके बाद अब कुछ मैच श्रीलंका में होंगे। भारत और पाक का मैच दांबुला स्टेडियम में खेला जाएगा इस मैच की टिकट के लिए काफी मारा-मारी भी है। क्योंकि इस मैच को क्रिकेट वर्ल्ड में सबसे बड़ा मैच माना जाता है। अगर आप मैच को ऑनलाइन देखना चाहते है तो हॉटस्टार पर इसका प्रसारण फ्री में होगा।

लेखक- विशाल राणा