युवती को तलाशने की मांग को लेकर हंगामा

Published

हरदा/मध्य प्रदेश: जिले से अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। हरदा जिले के सिराली थाना क्षेत्र के महेंद्र गांव के पास एक युवती का शव मिला था। वहीं, दो दिन पहले गांव से भी एक लड़की गायब हुई थी। पुलिस ने शव मिलने पर परिजनों को सौंप दिया था। युवती के परिजन पुलिस थाना के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं। 

युवती के परिजनों ने कपड़ों से शिनाख्त कर शव को अपनी बेटी का शव माना था। परिजनों ने समाज के लोगों के साथ थाने पहुंचकर जमकर हंगामा किया। लड़की के परिजनों का कहना है कि जिस युवक पर आशंका है उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया जाए।

बता दें कि हरदा सिटी थाना कोतवाली पुलिस ने 3 दिन पहले, 3 दिन का समय मांगा था और कहा था कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। लड़की के परिजन अपनी समाज के लोगों के साथ फिर सिटी कोतवाली थाना पहुंचे और वही अपनी मांग दोहराई। पुलिस ने दावा किया कि जो डेड बॉडी मिली है वह उनकी लड़की की नहीं है, उनकी लड़की तो जिंदा है।

हालांकि, मीडिया ने इस संबंध में सिटी कोतवाली थाना प्रभारी अनिल राठौर से बात की तो उनका कहना है कि लड़कीं का एक वीडियो सामने आया है ,जिसमे लड़की कह रही है ‘मैंने शादी कर ली है’।पुलिस टीम तलाश कर रही है। जल्द लड़की को दस्तयाब कर लड़की के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट: राजेंद्र बिल्लौरे

लेखक: रोहन मिश्रा