प्रियंका गांधी के खिलाफ FIR पर कमलनाथ ने BJP पर किया पलटवार

Published
Image Source: Twitter/@OfficeOfKNath

नई दिल्ली/डेस्क: मध्य प्रदेश के विभिन्न प्रमुख स्थानों में कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और अन्य नेताओं के खिलाफ चल रहे एफआईआर पर कमलनाथ ने अपनी नाराजगी व्यक्त की।

उन्होंने एक ट्वीट के माध्यम से कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील की है कि अब वे भ्रष्टाचार के खिलाफ सख्ती से उठें। प्रदेश के कांग्रेस प्रमुख ने इस दिशा में कहा है कि मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार घोटालों में घिर चुकी है।

प्रियंका गांधी पर एफआईआर के चलते राजनीति में उतार-चढ़ाव बढ़ गया है। उनके साथ मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल, इंदौर और विभिन्न जिलों के थानों में भी एफआईआर की प्रक्रिया चल रही है।

इस घटना से प्रदेश के सियासी माहौल में गरमाहट फैल गई है और दोनों प्रमुख दलों की तरफ से एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है।

कमलनाथ ने अपने ट्वीट में दावा किया कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे कमीशन संबंधी कथित पत्र के आधार पर कांग्रेस नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा रही है।

उन्होंने इसका मुख्य कारण भारतीय जनता पार्टी को बताया। कमलनाथ ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान की सरकार घोटालों में घिरी है और उनके इशारों पर कांग्रेस की नेता प्रियंका गांधी, जयराम रमेश और उनके साथी नेताओं पर विभिन्न जिलों में बीजेपी द्वारा एफआईआर दर्ज करायी गई है।

उन्होंने सरकार की ओर से इसे “कमीशन राज सरकार” कहा है और उन्होंने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से आवाज़ उठाने की अपील की है कि वे भ्रष्टाचार के खिलाफ सशक्त साहस दिखाएं और इस 50 प्रतिशत कमीशन के राज को उखाड़ फेंके।

लेखक: करन शर्मा