ऋतुराज सिन्हा ने इंडिया गठबंधन पर साधा निशाना

Published

नालंदा/बिहार: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री ऋतुराज सिन्हा ने आज इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा और कहा कि इस महागठबंधन में तीन चीजें कॉमन है. उन्होंने कहा कि इस गठबंधन में परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण शामिल है. महागठबंधन का नाम इंडिया होने पर उन्होंने कहा कि नाम बदल देने से निशान नहीं बदलता है.

‘विपक्ष में अधिकतर नेता परिवारवादी’

बिहारशरीफ में आयोजित पत्रकार सम्मेलन के दौरान ऋतुराज सिन्हा ने कहा कि इस गठबंधन में शामिल लोगों पर 12 लाख करोड़ के घोटाले का मामला चल रहा है. सिन्हा ने कहा कि अधिकतर विपक्ष के नेता ईडी और सीबीआई से भागते फिर रहे हैं. महागठबंधन में वह पार्टियां हैं जो पूरे देश में तुष्टीकरण की राजनीति का जहर फैलाने का काम करती है. सिन्हा ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने विपक्ष के रूप में जो पार्टियां खड़ी हैं, यह सभी परिवारवादी लोग हैं.

‘जनता ने विपक्ष को नकार दिया है’  

इस दौरान कुछ पत्रकारों ने ऋतुराज सिन्हा से प्रियंका गांधी के बनारस से चुनाव लड़ने पर सवाल पूछा. उन्होंने प्रियंका गांधी के बनारस से चुनाव लड़ने पर सवाल पर कहा कि बनारस में नरेंद्र मोदी के खिलाफ विपक्ष अगर अपना साझा उम्मीदवार भी खड़ा करेगा तो उसकी जमानत जब्त होगी. बीजेपी नेता ऋतु राज सिन्हा ने शिवसेना पर भी निशाना साधते हुए कहा प्रियंका गांधी को एक बार बनारस से चुनाव लड़ने से पहले वहां की जनता से पूछ लेना चाहिए. उन्होंने कहा कि जनता ने विपक्ष को नकार दिया है और एक बार फिर भाजपा की जीत होगी.

रिपोर्ट:  ऋषिकेश

लेखक: आदित्य झा