दो बच्चों की मां ने कुवैत जाकर प्रेमी से की शादी, तबीयत खराब का बहाना लगाकर गई, बुर्के में सामने आई फोटो

Published
Mother of two children deepika went to Kuwait to marry her lover irfan
Mother of two children deepika went to Kuwait to marry her lover irfan

डूंगरपुर। जिले के चितरी थाना क्षेत्र के भेमई गांव में महिला के विदेश जाकर शादी करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि महिला शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी है. इसको लेकर परिजनों का कहना है कि महिला को समुदाय विशेष के युवक द्वारा विदेश ले जाया गया है. वहीं परिजनों और समाज के लोगो ने डूंगरपुर एसपी ऑफिस पहुंचकर युवक पर महिला का धर्मपरिवर्तन करवाने का आरोप लगाया है. इसी के साथ महिला को वापस लाने की मांग भी की.

प्रेमी के साथ बुरखे में फ़ोटो सामने आई

इस मामले को खुलासा उस वक्त हुआ जब महिला का फोटो अपने प्रेमी के साथ सोशल मीडिया पर नजर आया है. फोटो में महिला को बुर्के में देखा गया, जिसके बाद परिजनों का अंदेशा है कि महिला ने धर्मपरिवर्तन कि लिया है. वहीं महिला के पति ने बताया कि उन दोनों की शादी 14 साल पहले हुई थी. दोनों के एक बेटा और एक बेटी है. वह खुद मुंबई में नौकरी करता है. महिला का नाम दीपिका बताया जा रहा है.

तबीयत खराब का बहाना लगाकर गई घर से

महिला के पति ने बताया कि उसकी पत्नी 10 जुलाई को तबियत खराब होना बताकर गुजरात के खेड़ ब्रम्हा गई थी. वह अक्सर बीमार होने पर वहीं आती-जाती थी. 10 जुलाई की शाम को ही उससे बात हुई थी. इसके बाद उसने फोन रिसीव करना बंद कर दिया. वहीं उसके बाद उसने एक बार फोन कर बताया कि वह बाहर चली गई है. इसी बाच उसकी बुर्का पहने फोटो वायरल हुई. जिसमें वह गुजरात के नवानगर हिम्मतनगर निवासी इरफान हैदर के साथ थी.

पति ने लगाईं पत्नी वापस घर लाने गुहार

इस मामले को लेकर महिला का पति और उसके परिजन एसपी ऑफिस पहुंचे. जहां उन्होंने बताया कि आरोपी इरफान हैदर ने उसकी पत्नी का ब्रेन वॉश कर दिया है. उसे अपने साथ कुवैत ले जाकर धर्म परिवर्तन करवा दिया है. आरोपी ने अपना नाम पता छुपाते हुए उसकी पत्नी को झांसे में लिया. शादीशुदा होते हुए भी आरोपी उसे भगाकर ले गया है.

वहीं मामले को लेकर सर्व समाज और परिजनों ने मिलकर डूंगरपुर एसपी को ज्ञापन सौंपा है. जिसमें आरोपी को गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई करने के साथ ही उसकी पत्नी को वापस लौटाने की मांग रखी गई है.

(Also Read- पाकिस्तान के दोस्त चीन को, पाकिस्तान में ही, क्यों मौत के घाट उतारा जा रहा है?)