केएल राहुल की वापसी से इस खिलाड़ी की होगी टीम से छुट्टी!

Published
Image Source: Twitter/klrahul

नई दिल्ली/डेस्क: भारतीय टीम आयरलैंड के दौरे पर है जहां दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज में टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह काफी लंबे समय के बाद टीम में वापसी कर रहे है बुमराह न सिर्फ टीम में वापसी कर रहे हैं बल्कि उनको इस सीरीज के लिए टीम का कप्तान भी चुना गया है।

इस सीरीज पर कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है। संजू सैमसन भी इस सीरीज में टीम का हिस्सा होंगे लेकिन शायद ये संजू के लिए आखिरी मौका हो सकता है। इससे पहले भारतीय टीम वेस्टइंडीज के दौरे पर थी इस दौरे पर भी संजू को टीम में जगह दी गई थी लेकिन उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी को निराश किया।

केएल राहुल ने दिए वापसी के संकेत!

आईपीएल 2023 में एक मैच के दौरान केएल राहुल को फील्डिंग के दौरान चोट लग गई थी जिसके बाद से वे क्रिकेट मैदान से दूर हो गए थे लेकिन अब केएल राहुल अपनी वापसी के संकेत दे दिए है।

हालांकि अभी पूरी जानकारी सामने नहीं आ पाई है कि आखिर कब उनकी टीम में वापसी होगी लेकिन उम्मीद लगाई जा रही है कि एशिया कप 2023 के लिए उनको टीम में शामिल किया जा सकता है अगर ऐसा होता है तो संजू सैमसन की टीम से छुट्टी हो सकती है।

इंटरनेशनल क्रिकेट में अभी तक संजू अपनी ज्यादा छाप नहीं छोड़ पाए है अगर आयरलैंड दौरे पर भी संजू फ्लॉप साबित होते हैं तो उनको टीम से बाहर किया जा सकता है। केएल राहुल ने टीम इंडिया के लिए आखिरी वनडे मैच मार्च 2023 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था।  

बता दें, एशिया कप के लिए अभी तक टीम इंडिया का ऐलान नहीं हुआ है इसका मुख्य कारण था खिलाड़ियों का चोटिल होना लेकिन अब बुमराह से लेकर केएल राहुल तक फिट हो चुके है। बुमराह आयरलैंड दौरे पर अपनी गेंदबाजी का दमखम दिखाएंगे जबकि केएल राहुल को हम 30 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप 2023 में खेलते हुए देख सकते है।

लेखक- विशाल राणा