सीमा हैदर पर बन रही फिल्म का पहला पोस्टर आया सामने, इस दिन होगा पहला गाना रिलीज

Published
Image Source; Twitter/AmitJaniIND

नई दिल्ली/डेस्क: इन दिनों दुनियाभर में सीमा हैदर और सचिन की चर्चा जोरों-शोरों से हो रही है और हो भी क्यों ना क्योंकि दोनों की प्यार की कहानी ही कुछ ऐसी है जो किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है हर किसी का इनकी लव स्टोरी पर यकीन कर पाना काफी मुश्किल है।

सीमा हैदर पाकिस्तान के कराची की रहने वाली है तो सचिन उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा का रहने वाला है। सीमा हैदर के ऊपर सचिन के प्यार का जादू कुछ इस तरह चला कि वो अपने चार बच्चों को लेकर नेपाल के रास्ते भारत आ गई है। अब इन दोनों का नाम बच्चा-बच्चा जान चुका है।

सीमा हैदर पर बन रही फिल्म

सीमा हैदर को लेकर अब फिल्म बन रही है जिसका नाम है ‘कराची टू नोएडा’, इस फिल्म में सीमा हैदर का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मिल चुकी है। फिल्म को जानी फायरफॉक्स प्रोडक्शन हाउस के अमित जानी बना रहे है।

जिसके लिए उन्होंने मॉडल और एक्टर फहरीन फलक को सलेक्ट कर लिया है। जानकारी के मुताबिक फिल्म में थ्रिल और सीमा हैदर के जासूसी का तड़का देखने को मिलेगा। हालांकि रियल लाइफ सीमा जासूस है या नहीं इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है।

फिल्म का पहला पोस्टर आया सामने

‘कराची टू नोएडा’ फिल्म का पहला पोस्टर आज मेकर्स ने जारी कर दिया है। पोस्टर में सीमा हैदर के तीन अलग-अलग रूपों को दिखाया गया है। वहीं जानकारी के अनुसार फिल्म का पहला गाना 20 अगस्त को रिलीज हो सकता है।

इस फिल्म का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है सब सीमा और सचिन की प्यार की कहानी को जानना चाहते है। फिल्म के पहले पोस्ट को खुद प्रोड्यूसर अमित जानी ने ट्विटर पर शेयर किया है। सीमा के लुक में फहरीन को पहचान पाना काफी मुश्किल हो रहा है क्योंकि उनका लुक सीमा से काफी मिलता-जुलता लग रहा है।

लेखक- विशाल राणा