OMG 2 Box Office Collection Day 7: Jailer और Gadar 2 को कड़ी टक्कर दे रही है OMG 2

Published

OMG 2: अक्षय कुमार की फिल्म “ओएमजी 2” ने दर्शकों को अपनी कहानी के दम पर सिनेमाघरों में आने के लिए मजबूर कर दिया। फिल्म सनी देओल की “गदर 2” और सुपरस्टार रजनीकांत की “जेलर” के साथ रिलीज हुई थी, लेकिन कमाई के मामले में बिलकुल भी पीछे नहीं रही।

फिल्म ने दूसरे हफ्ते में भारत में 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है, लेकिन फिल्म के बजट को पूरा करने में अभी भी कुछ कदम बाकी हैं।

फिल्म ने शुरुआती दिनों में भी अच्छा प्रदर्शन किया था, पहले दिन 10.26 करोड़, दूसरे दिन 15.3 करोड़, तीसरे दिन 17.55 करोड़, चौथे दिन 12.06 करोड़, पांचवे दिन 17.10 करोड़ और छठे दिन 7.20 करोड़ की कमाई हुई थी।

इस दौरान, 10 अगस्त को “जेलर”, 11 अगस्त को “गदर 2”, “ओएमजी 2” और “भोला शंकर” फिल्में रिलीज हुई थीं। “ओएमजी 2” में अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। फिल्म सैक्स एजुकेशन के गंभीर मुद्दे को उजागर करती है.

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने सातवें दिन भी 5.25 करोड़ की कमाई की, जिससे भारत में कुल 84.72 करोड़ का कलेक्शन हो गया। इसके अलावा, फिल्म ने विश्वभर में 111 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है, जिससे यह World Wide 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। हालांकि फिल्म का बजट 150 करोड़ है।

इस प्रकार, “ओएमजी 2″ ताबड़तोड़ कलेक्शन के बावजूद अपने बजट को पूरा करने में थोड़ी पीछे रह गई है, लेकिन इसने दर्शकों का अपनी शानदार कहानी के माध्यम से खूब मनोरंजन किया है।”

लेखक: करन शर्मा