सुरजेवाला के विवादित बयान पर असीम गोयल का पलटवार

Published

अंबाला/हरियाणा: अक्सर राजनीति में नेताओं को एक-दूसरे पर कटाक्ष करते हुए देखा जाता है कई बार ऐसा होता है कि नेता भरी सभा में कुछ ऐसा बोल जाते है जो उनको भी पता नहीं रहता कि वे आखिर बोल क्या रहे हैं? हर राजनीतिक पार्टी कोई न कोई ऐसा नेता होता है जो अपने विवादित बयानों के चलते अक्सर चर्चाओं में बना रहता है। चुनाव के समय में नेताओं की ये जुबानी जंग और भी तेज हो जाती है। मंच से खड़े होकर ये नेता दूसरी पार्टी के नेताओं पर कुछ ऐसी टिप्पणी कर जाते जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल होने लगता है।

विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में सुरजेवाला

ऐसे ही एक कांग्रेस के नेता है रणदीप सुरजेवाला जो अपने विवादित बयानों को लेकर इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। कभी सुरजेवाला वोटर्स को राक्षस बता देते हैं तो कभी मंच से गाली दे देते हैं। ऐसे में सुरजेवाला अब भाजपा नेताओं के निशाने पर आ गए हैं। जिसके बाद भाजपा नेता सुरजेवाला को आड़े हाथों लेकर उन पर पलटवार करे रहे हैं। हाल ही में रणदीप सुरजेवाला को मध्य प्रदेश कांग्रेस का जनरल सेक्रेटरी इंचार्ज बनाया है। अंबाला शहर से भाजपा विधायक असीम गोयल ने सुरजेवाला के साथ-साथ राहुल गांधी पर भी तीखा जुबानी हमला बोला है।

असीम गोयल का पलटवार

विधायक असीम गोयल ने कहा कि, राहुल गांधी जिस मोहब्बत की दुकान की बात करते हैं उसमें ये नफरत का सामान बेचते हैं और इनके सबसे बड़े सेल्समैन सुरजेवाला हैं। उन्होंने कहा कि, ऐसे बयान के बाद सुरजेवाला को मध्य्प्रदेश का प्रभारी बनाना कांग्रेस की मानसिकता को दिखाता है। विधायक असीम गोयल ने कहा कि, 1976 में दिल्ली में जो दंगे हुए 1984 में जो नरसंहार हुआ वो कोनसा मोहब्बत का कृत्य था। राहुल गांधी अकेले कांग्रेस को खत्म नहीं कर पाए इसलिए उन्होंने ऐसे लोगों को इस काम में लगा दिया है। पहले राष्ट्रीय स्तर पर एक ही पप्पू था अब क्लोन भी तैयार हो गया है।

रिपोर्ट: पीयूष जैन

लेखक: विशाल राणा