अंजू को आई भारत की याद, कहा- I LOVE MY INDIA

Published
Anju remembered India, said- I LOVE MY INDIA
Anju remembered India, said- I LOVE MY INDIA

अलवर। अपने पति और बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान गई अंजू को अब भारत की याद आई है. बता दें कि सोशल मीडिया पर अंजू का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें अंजू देशभक्ति गीत पर झूमती नजर आ रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि अंजू चेहरे पर तिरंगा बनाकर ‘ये मेरा इंडिया’ गाने पर झूम रही है.

बता दें कि भिवाड़ी की रहने वाली अंजू अपने दो बच्चों और पति को छोड़कर बीते महीने अपने प्रेमी नसरुल्ला के पास पाकिस्तान चली गई थी. अंजू ने पाकिस्तान जाकर इस्लाम अपनाया, इसके बाद उसने नसरुल्ला से निकाह कर लिया. पाकिस्तान से अंजू और नसरुल्ला के अब तक कई वीडियो भी सामने आ चुके हैं.

पाकिस्तान में अंजू को कई तोहफे भी मिले तो, अंजू ने कई बार पाकिस्तान के लोगों की तारीफ भी की. पाकिस्तान में 14 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस मनाया जाता है. इस मौके पर अंजू कई लोगों के साथ पाकिस्तान में जश्न मनाया और केक काटा.

वहीं इसके बाद पाकिस्तान में दिए एक इंटरव्यू में अंजू ने कहा कि वो भारत की बेटी है. भारत में उसका जन्म हुआ है, वो भारत जाएगी. पाकिस्तान अच्छा और खूबसूरत है, तो भारत भी उसे पसंद है, वो भी खूबसूरत है. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अंजू ने 2 वीडियो बनाए जिसमें वह देशभक्ति गानों में झूमती नजर आई.

(Also Read- दिल्ली मेट्रो के अंदर अजीबोगरीब हरकत वाला एक और वीडियो आया सामने)