अंता कस्बे की समस्याओं को लेकर बीजेपी का धरना, नगर पालिका पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

Published
BJP's strike on the problems of Anta town, allegations of corruption on the municipality

बारां। जिले के अंता में जन समस्याओं को लेकर बीजेपी में आक्रोश है. इसको लेकर बीजेपी के कई कार्यकर्ताओं और आम लोगों ने पोस्ट ऑफिस के सामने धरना प्रदर्शन किया. इस दौरान बीजेपी ने कांग्रेस सरकार और अंता नगर पालिका पर जमकर आरोप लगाए. भाजपा नेता रामेश्वर खंडेलवाल के नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया.

इस दौरान जिले के कई दिग्गज नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे. कस्बे की ठप चल रही पेजयल व्यवस्था, अघोषित बिजली कटौती, गोवंशों की दुर्दशा, रोडवेज बसों का ठहराव नहीं होने के साथ ही नगर पालिका बोर्ड बैठक नहीं बुलाने को लेकर धरना दिया गया. इसको लेकर बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस सरकार के जनप्रतिनिधियों व प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए.


बीजेपी की ओर से पोस्ट ऑफिस के सामने दिन भर धरना दिया गया. वहीं कस्बे की जन समस्याओं को लेकर स्थानीय मंत्री सहित प्रशासन पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप भी लगाए. वहीं धरने को संबोधित करते हुए बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस सरकार का जंगल राज बताते हुए भ्रष्टाचार, बढ़ते महिला अत्याचार, अपराध सहित कई मुद्दों को लेकर कांग्रेस सरकार को घेरा.

साथ ही यह भी कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने जनता का शोषण करने के अलावा कोई काम नहीं किया. इस सरकार के मंत्रियों ने केवल लूट कसोट कर जनता के साथ छल किया है और यह कांग्रेस सरकार पूरी तरह से विफल रही है.

(Also Read- केंद्रीय मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत पोकरण दौरे पर, ग्रामीणों की सुनी समस्याएं)