रोडवेज बस की चपेट में आई गाय, लोगों ने चालक को पीट-पीट कर किया बेसुध

Published
Cow hit by roadways bus, people thrashed the driver unconscious
Cow hit by roadways bus, people thrashed the driver unconscious

भीलवाड़ा। कोटा से भीलवाड़ा जा रही रोडवेज बस की चपेट में गाय के आजाने से लोगों में रोष पैदा हो गया. जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने जमा होकर बस ड्राइवर को इतना पीटा कि वह बेसुध हो गया. इसके बाद ड्राइवर को एमजी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. बता दें कि मारपीट मे चालक गंभीर घायल हो गया. मारपीट में उसकी पसलियां भी चोटिल हो गई.

दरअसल बस के सामने अचानक गाय के टकरा जाने से मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. यह घटना रामस्नेही चिकित्सालय के पास की है, जहां घटना से नाराज लोगों ने चालक को बस से उताकर बुरी तरह पीट दिया. जिसके बाद यात्रियों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. वहीं घायल चालक को एमजी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया.

इसको लेकर बस परिचालक कमलेश कुमार ने बताया कि “रोडवेज बस कोटा से रवाना होकर बूंदी होकर भीलवाड़ा आई, यहां रामस्नेही चिकित्सालय के पास अचानक दौड़कर आई एक गाय रोडवेज की चपेट में आ गई. जिसके चलते वहां मौजूद लोगों ने बस को रुकवा लिया और चालक बनवारी को बस से उतार कर उसके साथ मारपीट कर दी.

इस घटना से बस यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई. उधर, पिटाई के चलते चालक बेसुध हो गया. जिसे एमजी हॉस्पिटल लाया गया जहां ड्राइवर का इलाज चल रहा है. वहीं घायल ड्राइवर बनवारी ने बताया कि बस के सामने अचानक एक गाय आ गई, जिसके बाद मुझे बस के अंदर से उतार कर मारपीट की. किसी चाय वाले ने चम्मच से भी वार किया जिसके बाद मैं बेहोश हो गया. चालक का कहना है कि मैं सभी मारपीट करने वालों पर कानूनी कार्रवाई करूंगा.

(Also Read- अंता कस्बे की समस्याओं को लेकर बीजेपी का धरना, नगर पालिका पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप)