Asia Cup 2023 से पहले इस धाकड़ खिलाड़ी की होगी टीम इंडिया में वापसी!

Published

नई दिल्ली: एशिया कप 2023 का आगाज 30 अगस्त को होने जा रहा है इस बार एशिया कप की मेजबानी पाकिस्तान कर रहा है। टूर्नामेंट के कुछ मैच पाकिस्तान में खेले जाएंगे, तो कुछ मैच श्रीलंका में खेले जाएंगे। पहला मैच पाकिस्तान और नेपाल के बीच खेला जाएगा।

वहीं, भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला 2 सितंबर को खेला जाएगा लेकिन अभी तक भारत ने अभी तक एशिया कप के लिए अपनी टीम का ऐलान नहीं किया है फैंस को भारतीय टीम का बेसब्री से इंतजार है जानकारी के मुताबिक बीसीसीआई आज एशिया कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर सकती है।

टीम में होगी इस धाकड़ खिलाड़ी की वापसी

एशिया कप 2023 के लिए भारतीय टीम के ऐलान में देरी होने की वजह उसके चोटिल खिलाड़ी है। केएल राहुल, जसप्रीत बुमराह और श्रेयस अय्यर जैसे टॉप खिलाड़ी अभी तक चोटिल थे।

लेकिन अब सभी खिलाड़ी फिट होकर मैदान पर वापसी कर रहे है। जसप्रीत बुमराह ने आयरलैंड दौरे पर टीम इंडिया में वापसी की है और पहले ही मैच में उन्होंने शानदार गेंदबाजी करके एशिया कप की विपक्षी टीमों में डर पैदा कर दिया है।

वहीं, अब जानकारी सामने आ रही है कि श्रेयस अय्यर भी पूरी तरह से फिट है और वे एशिया कप के लिए टीम इंडिया मे जगह बनाने के लिए भी तैयार है।

नेशनल क्रिकेट एकेडमी कर रहे प्रैक्टिस

इन दिनो श्रेयस अय्यर नेशनल क्रिकेट एकेडमी में जमकर प्रैक्टिस कर रहे है हाल ही में अय्यर ने एक प्रैक्टिस मैच भी खेला। इस दौरान उन्होंने शानदार बल्लेबाजी के साथ-साथ पूरे 50 ओवर तक फील्डिंग भी की।

जिसके बाद अब लग रहा है कि अय्यर पूरी तरह से फिट है और जल्द ही टीम में वापसी कर सकते है। चोट के चलते श्रेयस अय्यर मार्च 2023 से क्रिकेट मैदान से दूर थे।

मार्च में ही उन्होंने, अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच खेला था। चोट के चलते अय्यर इस बार आईपीएल भी नहीं खेल पाए थे, लेकिन अब जल्द ही श्रेयस मैदान पर दिखाई देंगे।

लेखक- विशाल राणा