जदयू राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने केंद्र सरकार पर हमला बोला

Published

राजगीर/बिहार: राजगीर के कन्वेंशन सेंटर में जदयू का व्यावसायिक,उद्योग एवं शिक्षा प्रकोष्ठ के संयुक्त तत्वावधान में पदाधिकारियों का प्रशिक्षण सह कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस सम्मेलन का उद्घाटन जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने किया.

ललन सिंह ने की नीतीश कुमार की सराहना

इस अवसर पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा कि भाजपा के शासन में देश का संविधान खतरे में है. उन्होंने कहा कि “इंडिया गठबंधन” से भाजपा में घबराहट है. उन्होंने इस उपलब्धि के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सराहना की और कहा कि नीतीश कुमार ने ही देश के विपक्षी दलों को एकजुट करने का काम किया. ललन सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा में भ्रष्टाचार और परिवारवाद भरा हुआ है, लेकिन भाजपा इन्हीं मुद्दों पर चुनाव लड़ना चाहती है.

‘भाजपा सरकार ने लोगों को ठगा’

महंगाई के मुद्दे पर ललन सिंह ने कहा कि देश की मोदी सरकार ने आम जनता को ठगने का काम किया है. उन्होंने आगे कहा कि मोदी सरकार ने काला धन लाने की बात कही थी, लेकिन उन्हीं के शासन में विजय माल्या, नीरव मोदी और मेहुल चोकसी हजारों करोड़ रुपए लेकर विदेश भाग गए. उन्होंने आगे कहा कि भाजपा के शासन में सरकारी विभागों में  नियुक्तियों पर प्रतिबंध लग गया है. ललन सिंह ने जदयू कार्यकर्ताओं को सतर्क और सजग रहने की सलाह दी. 

रिपोर्ट: ऋषिकेश

लेखक: आदित्य झा