वेलेंटाइन डे के मौके पर दोबारा रिलीज़ हो रही ये धमाकेदार फ़िल्में

Published

इस बार वेलेंटाइन डे के मौके पर सिनेमा घरों में फिर से इश्क परवान चढ़ेगी। दरअसल IMTIAZ ALI की फिल्म तमाशा एक बार फिर बड़े पर्दे पर रिलीज़ हो चुकी है। रणबीर और दीपिका की ये फ़िल्म 2015 में आई थी। दर्शकों के उम्मीद पर खरी उतरने में ये फ़िल्म कामयाब नहीं हो पाई थी शायद उस वक्त लोग इस फ़िल्म के लिए तैयार नहीं थे लेकिन समय के साथ लोगों ने इसे Accept किया। फिल्म का CONCEPT रोमांटिक ड्रामा पर आधारित है जिसमे प्यार को बड़े UNIQUE और नए तरीके से पेश किया गया है।

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने दी जानकारी

फिल्म के रि-रिलीज की जानकारी देते हुए नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया साथ कैप्शन में उन्होंने फिल्म के दोबारा रिलीज होने की ANNOUNCEMENT  भी की और लिखा, “इस वेलेंटाइन वीक अपने प्रियजनों के साथ अपनी प्रेम कहानी का जश्न मनाएं। तमाशा आपके नजदीकी @pvrcinemas_official में फिर से रिलीज़ हो रही है।

मुंबई, दिल्ली और अहमदाबाद सहित कई शहरों में रिलीज़ हो रही ये Films

फिल्म तमाशा से पहले किंग खान की ICONIC फिल्म DDLJ भी बड़े पर्दे पर रि-रिलीज हुई। जिसकी अनाउंसमेंट यश राज Films ने अपने  ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ और ‘पठान’ के पोस्टर का एक कोलाज शेयर करके दी थी। ये फिल्में मुंबई, पूणे, अहमदाबाद, सूरत, दिल्ली, जैसे 37 शहरों में रि-रिलीज होगी। साथ ही रि-रिलीज की इस लिस्ट में DDLJ और तमाशा के साथ साथ जब वी मेट, जैसी  और भी कई फिल्में शामिल है।