बाइक सवार बदमाश भाजपा नेत्री के गले से सोने का चैन छीनकर हुए फरार

Published

मुंगेर/बिहार: मुंगेर जिला में कासिम बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत महिला थाना के सामने बाइक सवार बदमाशों ने मुंगेर जिला के भाजपा महिला नेत्री सह विधानसभा प्रभारी अंजू रानी उर्फ अंजू भारद्वाज के गले से सोने का चैन छीनकर फरार हो गए.

पुलिस थाने के पास हुई घटना

भाजपा नेत्री ने इस संबंध में कासिम बाजार थाना में शिकायत दर्ज कराई है. घटना की जानकारी मिलते ही भाजपा के जिला अध्यक्ष, सहित अन्य भाजपा नेता महिला थाना पहुंच गए और कार्रवाई की मांग की. बता दें कि अंजू भारद्वाज अपने घर के पास ही महिला थाना के सामने स्थापित झारखंडी शिव मंदिर में पूजा अर्चना के लिए गई थी.

पूजा करके लौटने के क्रम में बदमाशों ने उनके गले से सोने का चेन उड़ा लिया. इस संबंध में उन्होंने बताया कि प्रत्येक सोमवार को वो झारखंडी मंदिर पूजा के लिए जाती हैं. वो पूजा अर्चना कर वापस लौट रही थी कि तभी महिला थाना के पास ही एक मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

उन्होंने आगे कहा कि इस इलाके में थाना भी है. ऐसे में थाना के पास अगर इस तरह की वारदात हो रही है तो कहीं ना कहीं पुलिस का खौफ अपराधियों में नहीं रहा है. उन्होंने आगे कहा कि झारखंडी मंदिर में प्रत्येक सोमवार को अधिक भीड़ रहती है तो प्रशासन क्यों नहीं आसपास के इलाके में सुरक्षा कड़ी रखता है. अंजू ने कहा कि यह घटना साबित कर रही है कि अपराधियों का मनोबल बढ़ गया है और पुलिस का खौफ अपराधियों पर नहीं रहा है. बता दें कि इस मामले में पुलिस आगे की जांच पड़ताल में जुट गई है.

रिपोर्ट: रोहित

लेखक: आदित्य झा