पीड़ित महिला ने पुलिसकर्मी पर लगाए गंभीर आरोप

Published

किशनगंज/बिहार: किशनगंज जिले के जियापोखर थाने में पदस्थापित एक बिहार पुलिस के सिपाही पर एक महिला के साथ जबरन अपहरण कर शादी करने और उसका गर्भपात करवाने का आरोप लगा है. इस खबर के सामने आने के बाद पूरे पुलिस महकमे में अफरातफरी का माहौल है.

फेसबुक पर हुई थी दोस्ती 

बता दें कि मामले का खुलासा हुआ जब  इस्लामपुर बंगाल निवासी युवती न्याय की गुहार लगाने एसपी डॉ इनामुल हक मेंगनू के कार्यालय पहुंच गई. जहां रो रोकर मीडिया के समक्ष उसने आपबीती सुनाते हुए कहा कि जिया पोखर थाना में पदस्थापित सिपाही चंदन कुमार ने उससे जबरन विवाह कर बीते 8 महीने से उसके साथ रह रहा है.

लेकिन अब वह पीड़िता को घर से निकाल रहा है. महिला ने कहा कि वह इस्लामपुर के एक ब्यूटी पार्लर में काम करती थी. उसी दौरान सिपाही चंदन कुमार से फेसबुक पर दोस्ती हो गई.

जबरन शादी करने का लगाया आरोप 

चंदन उसे जबरन उठा कर किशनगंज ले गया और नशीला पदार्थ खिला कर उसके साथ शादी कर ली. पीड़िता ने बताया कि उसके बाद जब उसने चंदन पर शादी को रजिस्टर्ड करने का दबाव बनाया तब 12 जून 2023 को उसने इस्लामपुर कोर्ट में उसके साथ शादी किया.  इसी बीच उसे पता चला कि चंदन पहले से विवाहित है.

पीड़िता ने कहा कि उसकी पत्नी ने उसके साथ मारपीट की और उसे घर से न निकलने पर जान से मारने की धमकी दी. उसने कहा कि उसे घर से निकाल दिया गया और उसे न्याय चाहिए.

रिपोर्ट: नौशाद आलम

लेखक: आदित्य झा