श्रेयस अय्यर की 199 रनों की पारी से भारत की टेंशन खत्म! विश्व कप में मचाएंगे धमाल

Published
India's tension ends with Shreyas Iyer's inning of 199 runs! Will rock in the World Cup
India's tension ends with Shreyas Iyer's inning of 199 runs! Will rock in the World Cup

पिछले एक साल से खिलाड़ियों की चोट से परेशान टीम इंडिया के लिए अब खुशखबरी आने लगी है क्योंकि टीम के स्टार खिलाड़ी अब फिट होकर मैदान पर वापसी कर रहे हैं। एशिया कप और वनडे विश्व कप से पहले भारतीय टीम के लिए यह अच्छी खबर है। एशिया कप और विश्व कप में भारतीय टीम के लिए जो सबसे टेंशन की बात थी वो है नंबर 4 पर कौन सा खिलाड़ी बल्लेबाजी करेगा? जो अब श्रेयस अय्यर के फिट होने से दूर होने वाली है।

प्रैक्टिस मैच खेली 199 रनों की पारी

चोट लगने के बाद श्रेयस अय्यर लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे थे सर्जरी के अब अय्यर नेशनल क्रिकेट एकेडमी में जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, हाल ही में अय्यर ने एक प्रैक्टिस मैच के दौरान शानदार बल्लेबाजी करते हुए 199 रनों की पारी खेली। अपनी इस दमदार पारी से अय्यर ने विपक्षी टीमों की नींद उड़ा दी है। इसके अलावा अय्यर ने पूरे 50 ओवर फील्डिंग भी की। अब अय्यर पूरी तरह से फिट नजर आ रहे हैं जिसके बाद फैंस उनको जल्द ही एशिया कप में नंबर 4 पर बल्लेबाजी करते हुए दिखाई देंगे।

राहुल-बुमराह भी पूरी तरह से फिट  

आयरलैंड के दौरे पर गई टीम ने तीन मैचों की सीरीज को 2-0 से अपने नाम किया। इस सीरीज से जसप्रीत बुमराह ने टीम में एक साल के बाद वापसी की और उनका कमबैक काफी शानदार भी रहा। इस सीरीज के लिए जसप्रीत बुमराह को टीम का कप्तान भी बनाया गया था। वहीं दूसरी तरफ केएल राहुल भी नेशनल क्रिकेट एकेडमी में जमकर तैयारी कर रहे है और जल्द ही वो मैदान पर लौट सकते हैं।

(लेखक- विशाल राणा)

(Also Read- कोर्ट के इस आदेश के बाद मोहम्मद शमी की बढ़ सकती है मुश्किलें)