झाड़ी में छिपाकर रखा था बम, पैर पड़ते ही फटा, दो लोग हुए घायल, जानिए क्या है पूरा मामला…

Published

Araria Crime News: अररिया के फारबिसगंज थाना क्षेत्र के किरकिचिया पुप्पी टोला एबीसी नहर के पास झाड़ी में छिपाकर झोला में रखा बम फटने से दो लोग बुरी तरह से घायल हो गए. घायल अवस्था में दोनों युवकों को फारबिसगंज अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां प्राथमिक चिकित्सा के बाद नाजुक स्थिति देखते हुए बेहतर चिकित्सीय सुविधा को लेकर हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

पैर से ठोकर लगकर हुआ ब्लास्ट

घायलों में किरकिचिया पंचायत के कटहरा वार्ड नंबर एक का रहने वाला 45 वर्षीय रवि ऋषिदेव और 30 वर्षीय मनोज ऋषिदेव है. दोनों को नाजुक हालत देखते हुए रेफर कर दिया गया है. घटना की सूचना पर फारबिसगंज एसडीपीओ खुशरू सिराज,थानाध्यक्ष आफताब अहमद, एसआई रौनक सिंह,अमर कुमार पुलिस बलों के साथ अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचकर पीड़ितों से घटना की जानकारी ली.

घटना को लेकर घायल रवि ऋषिदेव और मनोज ऋषि देव ने बताया कि दोनों किसी काम के लिए नहर की ओर गए थे. वहां पहुंचने के बाद झाड़ी में प्लास्टिक के झोला में रखा समान देखा. इसी क्रम में पैर से ठोकर लग जाने के बाद वह तेज आवाज के साथ ब्लास्ट कर गया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस ब्लास्ट में दोनों बुरी तरह से घायल हो गए. बम के ब्लास्ट होने से जहां रवि की आंख और शरीर में कुछ स्थानों से खून निकलने लगा, वहीं मनोज के दोनों पैर जख्मी हो गए हैं. फारबिसगंज अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज कर रहे चिकित्सक डॉ मनोज कुमार ने बताया कि दोनों गंभीर रूप से घायल हैं.

प्राथमिक इलाज के बाद दोनों को समुचित इलाज को लेकर रेफर किया गया है. मौके पर फारबिसगंज एसडीपीओ खुशरू सिराज ने कहा कि दो के घायल होने की सूचना मिली है. बेहतर इलाज के लिए घायल को रेफर किया गया है और मामले की जांच की जा रही है.