10 माह के बच्चे के शव के साथ हुई तांत्रिक क्रिया, श्मसान घाट पर मिले नींबू और सिंदूर 

Published
Tantric rituals with the dead body of a 10-month-old child, lemon and vermilion found at the cremation ground
Tantric rituals with the dead body of a 10-month-old child, lemon and vermilion found at the cremation ground

झालावाड़। कालीसिंध नदी के पास स्थित श्मशान घाट में एक बच्चे के शव के साथ तांत्रिक क्रिया करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब बच्चे की मौत के बाद तीसरे दिन की क्रिया कर्म के दौरान परिजन श्मशान घाट पहुंचे. तभी परिजनों ने मौके पर सिंदूर, अगरबत्ती, दीपक और नींबू सहित तांत्रिक क्रिया के कई सामान पाए. 

वहीं मौके पर तगड़ी, फावड़ा और अन्य कई सामान भी बरामद हुए. यह सब देख परिजनों ने तांत्रिक क्रिया होने की आशंका जताते हुए कोतवाली थाना पुलिस को मामले की सूचना दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं परिजनों ने श्मसान घाट पर गार्ड की व्यवस्था करने की मांग की है.  

10 माह के बच्चे के शव के साथ छेड़छाड़  

मामले को लेकर मृतक बच्चे के परिजनों ने बताया कि उनके 10 माह के बच्चे का 3 दिन पहले निधन हो गया था, जिसके बाद परिजनों ने उसे झालावाड़ के कालीसिंध नदी स्थित श्मशान घाट में दफनाया था. लेकिन जब तीसरे दिन की क्रिया कर्म के के लिए परिजन शनिवार को मौके पर पहुंचे तो उन्हें आधा शव बाहर निकला दिखा. साथ ही मौके पर तांत्रिक क्रिया करने के निशान और कई सामान भी बरामद हुए. 

इसके बाद परिजनों ने पूरे मामले की सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी. परिजनों की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल जायजा लिया. साथ ही परिजनों की शिकायत पर मामला संज्ञान में लिया गया है. इस घटना के बाद परिजनों और स्थानीय लोगों ने श्मशान घाट के स्थान पर गार्ड की व्यवस्था करने की भी मांग की है.

(Also Read- शिक्षा के मंदिर में नफरती खेल का वीडियो हुआ वायरल, शिक्षिका ने गैर मुस्लिम बच्चों से मुस्लिम बच्चे को पिटवाया, पुलिस ने एक्शन लेते हुए कई धाराओं में… )