बहन की विदाई पर फूट-फूटकर रोए वानिंदु हसरंगा, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो

Published
Image Source: Social Media

नई दिल्ली/डेस्क: श्रीलंका क्रिकेट टीम के धाकड़ स्पिन गेंदबाज वानिंदु हसरंगा का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में हसरंगा को रोते हुए देखा जा सकता है।

दरअसल ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो हसरंगा की बहन की शादी का है जब उनकी बहन की विदाई हो रही थी तो उस वक्त हसरंगा अपने आंसू को रोक नहीं पाए और फूट-फूटकर रोने लगे।

बहन की शादी के दौरान हसरंगा काफी भावुक दिखे और बाद में उन्होंने रोते-रोते अपनी बहन को गले से लगा लिया। हर कोई इस वीडियो को देखकर इमोशनल हो रहा है। फैंस अब इस वीडियो को तेजी से सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है।

हसरंगा ने जीती लंका प्रीमियर लीग

हाल ही में खेली गई लंका प्रीमियर लीग में हसरंगा को बी-लव कैंडी टीम की कप्तानी करते हुए देखा गया। उनकी कप्तानी में बी-लव कैंडी टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए खिताब को अपने नाम किया।

इस टूर्नामेंट में हसरंगा सबसे ज्यादा विकेट, सबसे ज्यादा रन और सबसे ज्यादा स्ट्राइक रेट से रन बनाने वाले बल्लेबाज भी रहें हालांकि चोट के चलते वे फाइनल मैच नहीं खेल पाए थे लेकिन उनकी टीम ने हसरंगा की गैरमौजूदगी में शानदार प्रदर्शन किया और ट्रॉफी को अपने नाम किया।

एशिया कप में खेलना मुश्किल

30 अगस्त से एशिया कप 2023 का आगाज होने जा रहा है एशिया कप के कुछ मैच श्रीलंका में खेले जाएंगे इसको लेकर श्रीलंका की टीम भी तैयारियों में जुट गई है लेकिन चोट के कारण इस बार हसरंगा का एशिया कप में खेल पाना काफी मुश्किल लग रहा है लेकिन फैंस चाहेंगे कि, हसरंगा जल्द से जल्द से फिट होकर टीम में लौटे।

लेखक- विशाल राणा