COURAGE AWARDS 2023: NewsIndia करने जा रहा है मीडिया जगत का पहला ऐसा कॉन्क्लेव, जहां बहने वाली है देश प्रेम की धारा! जानिए कब और कहां होगा ये खास कार्यक्रम…

Published

न्यूज़ डेस्क/नई दिल्ली: मीडिया जगत में आज तक जितने भी कॉन्क्लेव हुए हैं। उन सभी को आपने देखा या सुना तो जरूर ही होगा। उन सभी की एक ही थीम होती है। जिसके तहत वो राजनीति, बिजनेस, लेखन, फिल्म और कला क्षेत्र की दिग्गज हस्तियों के साथ अपने मंच को शेयर करते हैं। जिसका मुख्य उद्देश्य अपने मंच को विश्व पटल पर उजाकर करने का होता है।

लेकिन इस मीडिया जगत का NewsInda24x7 एक ऐसा हिन्दी समाचार चैनल है, जो अपने कॉन्क्लेव के माध्यम से देश व दुनिया को ये दिखाना चाहता है कि राजनीति, फिल्म और बिजनेस के अलावा भी देश में एक ऐसा तंत्र काम कर रहा है, जिसपर शायद ही कभी किसी कैमरे की नजर पड़ती हो। उसके शौर्य, कर्तव्यनिष्ठा और कीर्तिमान के जज्बे को सलाम करते हुए NewsIndia24x7 चैनल COURAGE AWARDS 2023 कॉन्क्लेव कराने जा रहा है।

कॉन्क्लेव का विषय?

COURAGE AWARDS 2023 कॉन्क्लेव के विषय की बात करें, तो ये खास कार्रयक्रम भारत के नागरिकों की सेवा के प्रति आपके उत्कृष्ट समर्पण और प्रतिबद्धता की मान्यता में समर्पित है। ये मीडिया जगत का पहला ऐसा कॉन्क्लेव होने जा रहा है। जिसमें सिर्फ और सिर्फ उन लोगों को केंद्रीत किया गया है। जो इस सम्मान के असली हकदार हैं। साथ ही इस कार्यक्रम में किसी राजनीतिक मुद्दे, फिल्म, बिजनेस या लेखन पर कोई खास चर्चा नहीं होनी है।

यहां सिर्फ और सिर्फ उनकी बात होगी, जो इस COURAGE AWARDS 2023 के असली हकदार हैं। NewsIndia24x7 उस दिन अपना पूरा समय उन सम्मनित हंस्तियों को समपर्ण करने वाला है। जिन्होंने कभी देश व नागरिक सेवा के लिए समय की चिंता नहीं की।

NewsIndia24x7 अपना ये खास दिन उन लोगों के सम्मान में समर्पित करने वाला है। जिन्हेंने देश के सम्मन में अपना उत्कृष्ट समर्पण कर दिया। NewsIndia24x7 28 अगस्त 2023 को देश का ऐसे ही लोगों से परिचय करने वाला है, जो सदैव आपके और हमारे बीच तो हैं, लेकिन कभी उनके बारे में हमने सोचा ही नहीं। NewsIndia24x7 अपने इस खास कार्यक्रम के माध्यम से ऐसे ही लोगों का परिचय देश व दुनिया से कराने जा रहा है।

स्नेह निमंत्रण

NewsIndia24x7 अपने इस खास कार्यक्रम COURAGE AWARDS 2023 में आप सभी स्नेह आमंत्रित करता है। साथ ही इस कार्यक्रम से आप सीधे अपने घर, ऑफिस या फिर सफर करते हुए भी जुड़ सकते हैं। क्योंकि COURAGE AWARDS 2023 का प्रसारण NewsIndia24x7 के सभी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित किया जाएगा। जैसे- TataPlay 520, Airtal 326, Jio TV, YouTube, Instagram, Twitter, Facebook, Website आदि…

कब और कहां होगा कॉन्क्लेव?

Address: 15, Janpath Rd, Windsor Place, New Delhi, Delhi 110001

COURAGE AWARDS 2023 कॉन्क्लेव 28/08/2023 को सोमवार के दिन शाम 5 बजे से डॉ. अम्बेडकर इंटरनेशनल सेंटर जनपथ, दिल्ली में आयोजित होना है।