गुरदासपुर के गांव चावा में एक बेकाबू ट्राले की चपेट में आने से 2 की मौत

Published

गुरदासपुर/पंजाब: जिला गुरदासपुर के मुकेरियां जीटी रोड पर गांव चावा के नजदीक उस समय अफरा तफरी मच गई जब देर रात एक बेकाबू ट्राला कई रेहड़ियों को टक्कर मारते हुए दो दुकान में जा घुसा। जिससे दोनों दुकानें बुरी तरह से टूट गई और इस दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन के करीब लोग घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल में ले जाया गया जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

मौके पर खड़े लोगों ने जानकारी देते हुए बताया की देर रात गुरदासपुर से मुकेरियां जा रहा एक बड़ा ट्राला गांव चावा के नजदीक पहुंचकर एक दम से बेकाबू हो गया। जिसके बाद वह सड़क किनारे लगी सब्जी, फल और खाने-पीने की कई रेहड़ियों को अपनी चपेट में लेने के बाद सड़क किनारे दो दुकानों में जा घुसा। जिसके चलते दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि आधा दर्जन के करीब लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में लाया गया।

जहां से एक मरीज की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे अमृतसर रेफर कर दिया है। मृतकों की पहचान अजय कुमार वासी नंगल और किरण दास प्रवासी मजदूर के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि ट्राला चालक नशे की हालत में था। जिसे पकड़कर लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया है।

वही मौके पर घटनास्थल पर पहुंचे एसपी नवजोत सिंह ने बताया कि, उन्हें सूचना मिली थी कि, एक ट्रक ने काफी लोगों को कुचल दिया है मौके पर पहुंच घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिया है और दो लोगों की मौत होने की भी जानकारी मिली है फिलहाल ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है और ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट: हरजिंदर सिह भुलर

लेखक: विशाल राणा