Yes Bank और Zaggle ने मिलकर लॉन्च किया कॉर्पोरेट क्रेडिट कार्ड

Published

नई दिल्ली/डेस्क: लॉन्च किए गए नए कॉर्पोरेट क्रेडिट कार्ड से कंपनियों को होगा सीधा फायदा, कंपनियां कर सकेंगी भुगतान प्रक्रिया आसान, खर्च को भी कर सकेंगी बेहतर तरीके से मैनेज।

हाल ही में Yes Bank और Zaggle ने मिलकर कॉरपोरेट क्रेडिट कार्ड को लांच किया है जिसकी इन दोनों कॉरपोरेट जगत में खूब चर्चा हो रही है। Yes Bank और Zaggle द्वारा लांच किए गए इस नए कार्ड का नाम Yes Bank जैगल कॉर्पोरेट क्रेडिट कार्ड रखा गया है। इस कार्ड को लॉन्च करने के पीछे कंपनी का दावा है कि, लॉन्च किए गए नए कॉर्पोरेट क्रेडिट कार्ड के जरिए कंपनियों को सीधा फायदा होगा, कंपनियां भुगतान प्रक्रिया को आसान कर सकेंगी और खर्च को भी बेहतर तरीके से मैनेज किया जा सकता है।

येस बैंक के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर के अनुसार, Zaggle के साथ साझेदारी करने के बाद कंपनियों को सभी लेनदेन करने, कंपनी के खर्च को मैनेज करने के साथ-साथ एक प्लेटफार्म पर कभी संबंधी बिजनेस ओवरहेड्स को ट्रैक करने की अनुमति भी देगा। इस से कंपनियों को ऑपरेशनल इफिशिएंसी लाने में मदद मिलेगी साथ ही इस से कंपनियों को कई बड़े फायदे भी होंगे।

“क्या-क्या होने वाले हैं फायदे”

लॉन्च किए गए इस कार्ड में इंडिविजुअल स्पेंडिंग लिमिट, मर्चेंट कैटेगरी रेस्ट्रिक्शन लागू करने के साथ-साथ डायवर्स कंट्रोल लागू जैसी सुविधाएं मिलेंगी। साथ ही कार्ड होल्डर्स को रिवार्ड्स, गोल्फ प्रिविलेज, लाउंज एक्सेस और ट्रैवल इंश्योरेंस के साथ एक्सक्लुसिव बेनिफिट का एक्सेस मिलेगा।

“कैश आउटफ्लो को ऑप्टिमाइज करने की अनुमति मिलेगी”

यस बैंक के मुताबिक क्रेडिट कार्ड कंपनियों को Zaggle के ZatiX, एक स्पेंड मैनेजमेंट और एनालिटिक्स प्लेटफॉर्म के साथ इंटीग्रेशन की सुविधा प्रदान करके अधिक कॉस्ट एफिशिएंसी लाने के लिए मदद करेगा। इस कार्ड के इस्तेमाल से कॉरपोरेट्स को कैश आउटफ्लो को ऑप्टिमाइज करने की अनुमति मिलेगी।

लेखक: इमरान अंसारी