सुपरस्टार रजनीकांत का जलवा आज भी बरकरार, जेलर ने 18वें दिन भी किया शानदार कलेक्शन

Published

नई दिल्ली/डेस्क: सुपरस्टार रजनीकांत की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘जेलर’ ने दर्शकों के दिलों पर कब्जा किया हुआ है। इस फिल्म ने देश और विदेश में धमाल मचा रखा है और बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है।

रिलीज के बाद से इस फिल्म ने सिर्फ तीन हफ्तों में ही एक बड़े रिकॉर्ड को छूने में कामयाबी प्राप्त की है। रजनीकांत के फैंस के बीच मचे उत्साह के साथ ‘जेलर’ ने रिलीज के 18वें दिन भी जोरदार कमाई की है।

एक प्रमुख रिपोर्ट के मुताबिक, इस दिन फिल्म ने करीब 7.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही, ‘जेलर’ ने अपने 18 दिनों के संघटित कमाई में भी वृद्धि की है और अब इसकी कुल कमाई 315.95 करोड़ रुपये हो गई है।

रजनीकांत ने दो सालों के बाद इस फिल्म के माध्यम से बॉक्स ऑफिस पर एक शानदार कमबैक किया है। उनके फैंस ने भी उन्हें खूब प्यार दिया है और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है।

तीसरे वीकेंड पर भी फिल्म ने अद्वितीय प्रदर्शन किया है, जैसा कि तीसरे शनिवार को फिल्म ने 6.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

निर्देशक नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा बनाई गई ‘जेलर’ फिल्म रिटायर्ड जेलर मुथुवेल पांडियन पर केंद्रित है, जो अपने बेटे को एक अपराधी से बचाने की कोशिश कर रहे हैं, जो हिंदू मंदिरों से कलाकृतियां चुराता है।

मारन सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में रजनीकांत, राम्या कृष्णन, तमन्ना भाटिया, विनायकन और वसंत रवि ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं।

इसके साथ ही, मोहनलाल, शिव राजकुमार और जैकी श्रॉफ भी फिल्म में अहम किरदार निभाते हैं। इस धमाकेदार फिल्म को 10 अगस्त को रिलीज किया गया था, और इसके बाद से ही यह दर्शकों के दिलों में छाई हुई है।

लेखक: करन शर्मा