Jawan Trailer Review: पठान की तरह विवादों में फंस सकती है शाहरुख की ‘जवान’!

Published
Image Source: Red Chillies Entertainment

नई दिल्ली/डेस्क: शाहरुख़ ख़ान, जिन्हें आमतौर पर ‘एसआरके’ के नाम से जाना जाता है, बॉलीवुड के एक प्रमुख अभिनेता हैं, जिन्होंने अपने करियर के दौरान कई महत्वपूर्ण फ़िल्में की। उनमें से एक है “जवान” मूवी, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है।

इस ट्रेलर ने सिनेमा प्रेमियों को बहुत सारे रोमांच और उत्साह के साथ भर दिया है। ऐसा लगता है कि शाहरुख ने मन बना लिया है कि वह सारे रिकॉर्ड बनाएंगे और उन रिकॉर्ड को तोड़ेंगे भी।

Double Role में नजर आएंगे Shahrukh Khan

ट्रेलर की शुरुआत में, हम देखते हैं कि सुपरस्टार शाहरुख़ ख़ान ने एक सैनिक के रूप में अपना किरदार निभाया है और उनकी उम्र के बावजूद वे अपने एक्शन और कॉमेडी में अपने चर्चित अभिनय का परिचय कराते हैं। जवान का ट्रेलर किसी हॉलीवुड फिल्म जैसा हीं लगेगा, क्योंकि यहां वीएफएक्स का काम बारीकी से किया गया है।

शाहरुख खान एक बार फिर नेगेटिव रोल में नजर आएंगे, लेकिन जैसे-जैसे ट्रेलर आगे बढ़ता है आपको समझ आता है कि शाहरुख का रोल एक हीरो का ही है, क्योंकि उन्होंने एक आर्मी ऑफिसर का किरदार निभाया है, तो इसमें कोई शक नहीं कि वह हीरो ही होंगे।

“जवान” में, शाहरुख़ ख़ान का किरदार बेहद गंभीर और वीरता से भरपूर है और उन्होंने इसे बड़े ही ब्रिलियंट तरीके से निभाया है। हो सकता है आप शाहरुख को डबल रोल में भी देखें, अब कैसे देखें हमारे साथ बने रहें, क्योंकि बाद में आप खुद ही जान जाएंगे।

इरफ़ान खान की मदारी जैसा कॉन्सेप्ट

अगर आपको इरफ़ान खान की मदारी याद है, तो इसका कॉन्सेप्ट भी लगभग वैसा ही है, जिसमें इरफ़ान खान सरकार के भ्रष्टाचार की पोल खोलने के लिए एक मंत्री के बेटे का अपहरण कर लेते हैं।

इस मूवी का एक अद्वितीय तत्व यह है कि इसमें अभिनेता विजय सेतुपति और थलापथी विजय ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जैसे-जैसे ट्रेलर आगे बढ़ता है, शाहरुख जिस सहजता से एक्शन और कॉमेडी करते हैं, वह वाकई आपके रोंगटे खड़े कर देगी।

गाने फिलहाल कुछ खास नहीं हैं, लेकिन आप खुद सोचिए कि जिसका बैकग्राउंड स्कोर इतना दमदार है, उसके गाने कैसे होंगे।

बेटे को छूने से पहले बाप से बात कर

अब देखना होगा कि क्या जवान, ‘पठान’ की तरह किसी विवाद का शिकार होगी या नहीं, हालांकि इस फिल्म का एक डायलॉग विवादों में आ गया है, जिसमें शाहरुख कहते हैं, ‘बेटे को छूने से पहले बाप से बात कर’। हर कोई इसे आर्यन खान के ड्रग्स केस से जोड़ रहा है, दूसरी बात ट्रेलर देखने के बाद इसमें विजय सेतुपति का रोल नेगेटिव लग रहा है।

फिर विवादों में घिरे शाहरुख खान

खैर, समस्या इसमें नहीं है, समस्या उनके किरदार के नाम में हो सकती है। क्योंकि इस फिल्म में उनका नाम काली है। क्योंकि, मां काली हिन्दुओं के लिए पूजनीय है। इसके अलावा, ट्रेलर के बैकग्राउंड स्कोर और संगीत का मिश्रण फ़िल्म के माहौल को और भी रोमांचक बनाता है।

इस फ़िल्म के ट्रेलर के बाद, हम आशा करते हैं कि “जवान” फ़िल्म भी उतनी ही रोमांचक होगी, जितना कि इसका ट्रेलर है। हम इस फ़िल्म का इंतजार कर रहे हैं और उम्मीद है कि यह अनोखी कहानी और शाहरुख़ ख़ान की जबरदस्त एक्टिंग हमें एक रोमांचक कहानी प्रस्तुत करेगी।

ट्रेलर के बारे में आपकी क्या राय है, कृपया हमें जरूर बताएं।

लेखक: करन शर्मा