पशु बांधने को लेकर पति-पत्नी को दबंगों ने पीटा, VIDEO वायरल

Published

मुजफ्फरनगर/उत्तर प्रदेश: मुजफ्फरनगर जनपद के थाना चरथावल क्षेत्र के आलमगीरपुर में पशु बांधने को लेकर हुए विवाद के बाद दबंगों ने पति-पत्नी को मारपीट कर घायल कर दिया है. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके आधार पर पुलिस जांच कर कार्रवाई कर रही है. घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर उपचार दिलाकर उनके घर भेज दिया गया है.

मुजफ्फरनगर जनपद के चरथावल थाना क्षेत्र के गांव आलमगीरपुर में पशु बांधने को लेकर विवाद हो गया था. गांव आलमगीरपुर निवासी मिंटू पुत्र जिले सिंह और उसकी पत्नी मनकोर अपने पालतू पशुओं को लेकर खेतों पर गए थे. आरोप है कि वहां गांव के जयपाल पुत्र राजेंद्र और अन्य लोगों ने पशु बांधने को लेकर पति-पत्नी और बच्चों के साथ गाली गलौज की. विरोध करने पर जयपाल ने अन्य लोगों को साथ लेकर मिंटू और उसकी पत्नी मनकोर को लाठी डंडों से पीटा.

पति-पत्नी और उनके बच्चों के साथ मारपीट करते हुए दबंगों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कुछ दबंग एक महिला और पुरुष के साथ गाली गलौज कर रहे हैं, लाठी-डंडों से दोनों को पीटा जा रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो मंगलवार का बताया जा रहा है.

सदर का विनय गौतम ने बताया है कि गांव आलमगीरपुर में पशु बांधने को लेकर व्यक्तियों द्वारा एक व्यक्ति के साथ मारपीट की जा रही है, जिसका अभियोग चरथावल थाने में पंजीकृत कर लिया गया है और एक अभियुक्त को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. जल्द से जल्द अन्य आरोपियों की भी गिरफ्तारी की जाएगी.

लेखक: इमरान अंसारी