पीएम मोदी का मंत्रियों को संदेश, ‘सनातन पर बयान का सख्ती से दें जवाब, इंडिया बनाम भारत पर बोलने से बचें’

Published

नई दिल्ली: देश में जी-20 शिखर सम्मेलन होना है और इसको लेकर सभी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। जिसको लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने आज दिल्ली में बुद्धवार को मंत्रियों के साथ बैठक की। पीएम मोदी ने बैठक के दौरान मंत्रियों से अपील की है कि सभी मंत्री VIP कल्चर से दूर रहें। जिसको भी जो जिम्मेदारी दी गई है वह अपनी जिम्मेदारी को इमानदारी से निभाएं।

पीएम मोदी ने सभी से अपील की है कि जी-20 के दौरान सभी दिल्ली में मौजूद रहें। इस बैठक में पीएम मोदी ने जो सबसे बड़ी बात कही है, वो ये है कि कोई भी मंत्री नियमों को न तोड़े और समय का पूरा ध्यान रखें।

सनातन पर छिड़ी बहस पर भी बैठक में हुई चर्चा

प्रधानमंत्री मोदी ने बैठक में मंत्रियों को दो बड़े संदेश दिए। उन्होंने कहा कि NDA सनातन धर्म पर उदयनिथि के बयान का सही से जवाब दें। अपने दूसरे संदेश में कहा कि इंडिया VS भारत पर छिड़े विवाद में बयानबाजी करने से बचें।

बैठक में पीएम मोदी द्वारा मंत्रियों को दिए गए संदेश से ये साफ हो गया है कि सनातन धर्म पर उदयनिधि के दिए गए बयान को मोदी सरकार बड़ा मुद्दा बनाना चाहती है। बता दें कि सीएम स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन ने सनातन की तुलना डेंगू,मलेरिया जैसी बीमारियों से की थी।