चलते कंटेनर में लगी आग, ड्राइवर जिंदा जला, 1 घंटे बाद पहुंची दमकल की गाड़ियां

Published
Fire broke out in moving container, driver burnt alive, fire engines arrived after 1 hour
Fire broke out in moving container, driver burnt alive, fire engines arrived after 1 hour

अजमेर। नेशनल हाईवे 8 पर बुधवार सुबह अचानक चलते कंटेनर में आग लग गई. इसके कारण कंटेनर में मौजूद ड्राइवर जिंदा जल गया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटनास्थल से महज 100 मीटर दूरी पर तबीजी गैस प्लांट है. लेकिन आग बुझाने के लिए अजमेर से दमकल की गाड़ियां बुलाई गई, इस कारण दमकल की गाड़ियां एक घंटा देरी से पहुंची.

कड़ी मशक्कत से आग पर पाया गया काबू

बता दें कि यहां भी फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौजूद थी, लेकिन अजमेर से दमकलों को बुलाया गया. दमकलों को घटनास्थल पर पहुंचने में 1 घंटा लगा जिसके बाद आग पर काबू पाया गया. मांगलियावास थाना प्रभारी सुनील टाडा ने बताया कि वो सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे और अग्निशमन विभाग की गाड़ी को बुलाया गया. कंटेनर में आग लगने से जयपुर फागी निवासी हनुमान माली की जिंदा जलने से मौत हो गई है.

परिजनों को दी गई सूचना

प्रारंभिक जांच में सामने आया कि कंटेनर अजमेर से ब्यावर की तरफ जा रहा था. कंटेनर में नई बाइक लोड की गई थी जो पूरी तरह से जल चुकी है. इस दौरान हाईवे पर सुबह-सुबह जाम की स्थिति हो गई. पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक को सड़क किनारे रखवाया. फिलहाल पुलिस ट्रक में आग लगने के कारणों की जांच में जुटी है. ड्राइवर की बॉडी को जेएलएन अस्पताल की मॉर्चरी में रखवा कर परिजनों को सूचना दे दी गई है. पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा.

(Also Read- बंदूक की नोंक पर ईंट भट्टे पर लूट, बदमाशों ने 2 लाख की लूट की घटना को दिया अंजाम)