Asia Cup 2023: मैच के बाद अब प्रैक्टिस में भी खलल डाल रही बारिश

Published

नई दिल्ली: एशिया कप 2023 में अब तक जितने भी मैच श्रीलंका में खेले गए हैं, उन सभी में बारिश का प्रकोप देखने को मिला है। शुरुआत से ही बारिश मैचों में खलल डाल रही है। भारत ने एशिया कप 2023 में अभी तक दो मैच खेले हैं और दोनों ही मैच में बारिश देखने को मिली। 2 सितंबर को भारत ने अपना पहला मैच पाकिस्तान के साथ खेला था, यह मैच बारिश के चलते रद्द कर दिया गया था। जिसके बाद दोनों टीमों को एक-एक अंक मिल गया था।

इसके बाद भारत ने अपना दूसरा मैच नेपाल के साथ खेला, इस मैच में बारिश का प्रकोप देखने को मिला और मैच में डीएलएस नियम लागू किया था। ये दोनों ही मैच टीम इंडिया ने पल्लेकेले स्टेडियम में खेले थे। वहीं, अब टीम इंडिया को अपना अगला मैच एक बार फिर से पाकिस्तान के साथ खेलना है। ये मैच 10 सितंबर को कोलंबो में खेला जाएगा। अब इस मैच पर भी बारिश का साया मंडरा रहा है। कोलंबो में भी लगातार बारिश हो रही है। बारिश के चलते ग्राउंड स्टाफ को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

टीम इंडिया कर रही इंडोर प्रैक्टिस

कोलंबो में लगातार हो रही बारिश के चलते टीम इंडिया ग्राउंड पर प्रैक्टिस तक नहीं कर पा रही है। जिसके बाद अब भारतीय टीम इंडोर अभ्यास कर रही है। इस दौरान टीम के सभी खिलाड़ियों ने जमकर अभ्यास किया। पाक तेज गेंदबाजों के सामने पिछले मैच में टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुआ था। वहीं, अब एक बार फिर से टीम इंडिया के सामने पाक तेज गेंदबाजों की कड़ी चुनौती होगी।

केएल राहुल की हुई वापसी

एशिया कप 2023 के शुरुआती दो मैचों से बाहर रहने के बाद अब केएल राहुल टीम में वापसी करने के लिए तैयार है। इसको लेकर आज केएल राहुल को नेट्स पर जमकर पसीना बहाते हुए देखा गया।  पाकिस्तान के साथ होने वाले तीसरे मैच के लिए राहुल ने जमकर अभ्यास किया है।

लेखक- विशाल राणा