बीजेपी की परिवर्तन यात्रा में अलका गुर्जर हुई शामिल, कहा- यात्रा को मिल रहा अपार जन समर्थन, कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

Published
Alka Gurjar joined BJP's Parivartan Yatra, said- the Yatra is getting immense public support
Alka Gurjar joined BJP's Parivartan Yatra, said- the Yatra is getting immense public support

भरतपुर। भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन संकल्प यात्रा प्रदेश में गांव-गांव और ढाणियों से होकर गुजर रही है. जगह-जगह यात्रा का स्थानीय लोगों द्वारा स्वागत किया जा रहा है. यह कहना है कि बीजेपी की राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर का… दरअसल भरतपुर में परिवर्तन संकल्प यात्रा में मंत्री अलका गुर्जर भी उपस्थित रही. इस दौरान उन्होंने कहा कि पूर्वी राजस्थान में भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा को अपार जन समर्थन मिल रहा है.

गुर्जर ने कहा कि परिवर्तन संकल्प यात्रा का तय स्थानों से भी अधिक स्थानों पर स्वागत हो रहा है. यात्रा को जनता का अपार स्नेह और समर्थन मिल रहा है. वहीं कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि समाज का हर वर्ग इस प्रदेश की नकारा सरकार के अत्याचारों से त्रस्त है. वहीं अलका गुर्जर ने कांग्रेस की चुटकी लेते हुए कहा कि इस सरकार के मंत्री सुभाष गर्ग जो भरतपुर ज़िले से आते हैं, उनके बारे में ऐसा कहते है कि रीट भर्ती घोटाले के सरग़ना वही है.

गुर्जर ने उन्हें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का सबसे करीबी मंत्री बताते हुए तंज कसा. मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत राजीव गांधी स्टडी सर्किल के राष्ट्रीय संयोजक और सुभाष गर्ग राष्ट्रीय सह संयोजक हैं. रीट भर्ती परीक्षा आयोजन की ज़िम्मेदारी राजीव गांधी स्टडी सर्किल के पास थी और रीट भर्ती परीक्षा घोटाला में राजीव गांधी स्टडी सर्किल की लिप्तता जगज़ाहिर है.

इतना ही नहीं मंत्री सीएम गहलोत और सुभाष गर्ग पर भ्रष्टाचार का आरोप भी लगाया. मंत्री ने कहा कि उनकी भ्रष्टाचार से दोस्ती पुरानी है. पूर्व में भी बोर्ड ऑफ़ सेकेंडरी एजुकेशन के चेयरमैन सुभाष गर्ग थे, तब बोर्ड में बहुत बड़ा घोटाला हुआ था जिसके वित्तीय सलाहकार को गहलोत जी ने हटा दिया था और सुभाष गर्ग को बचा लिया था.

मंत्री का कहना है कि यह सरकार अपने काले चिट्ठे इस कदर छुपाने का काम कर रही है जैसे इनके मंत्री प्रतापसिंह जी भरतपुर आते हैं और रोड के गड्ढे छिपाने के लिए प्रशासन की ओर से उन में मिट्टी भर दी जाती है. पूरे राजस्थान में यही हाल है. आज भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है. जनता की कोई सुनने को तैयार नहीं है. महिला आत्याचारों की तो राजस्थान में यह स्थिति है कि मुझे शर्म आती है यह कहते हुए कि वीरांगनाओं की भूमि को आज देश में महिला अत्याचारों में प्रथम स्थान पर रखा जाता है.

वहीं मंत्री ने यह भी कहा कि गठबंधन के ये 2 प्रमुख दल सनातन संस्कृति को ख़त्म करने की बात करते हैं और दूसरी ओर कांग्रेस सरकार की पर्यवेक्षक जयपुर की आदर्शनगर विधानसभा में कहती है कि भारत माता की जय के नारे मत लगाओ कांग्रेस ज़िंदाबाद के नारे लगाओ नहीं तो अनुशासनात्मक कार्यवाही की जायेगी. ये कैसी मानसिकता वाले लोग हैं जो सनातन धर्म को ख़त्म करने की बात करते हैं.

हम सनातन संस्कृति को मानने वाले लोग है और हमे उनका साथ देना चाहिए जो इस संस्कृति को आगे बढ़ा रहे हैं. आज भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में सनातन संस्कृति का डंका देश ही नहीं अपितु संपूर्ण विश्व में बज रहा है.

(Also Read- राजस्थान चुनाव के लिए बनी समितियों को खड़गे ने दी मंजूरी)