कुशीनगर में डबल मर्डर से सनसनी, पत्नी और बोटी की हत्या कर व्यक्ति अपने नाती को लेकर हुआ फरार

Published

कुशीनगर/उत्तर प्रदेश: कुशीनगर में रामकोला थाने के फुलवरिया गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब गांव में डबल मर्डर की खबर सामने आई। मामूली विवाद के बाद शुरू हुई मारपीट के बाद इंद्रजीत नाम के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और बेटी को मौत के घाट उतार दिया।हत्या के बाद व्यक्ति फरार हो गया। डबल मर्डर की घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। जिसके बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। पुलिस ने हत्यारोपी की गिरफ्तारी के टीम गठित कर दी है ।

पति ने पत्नी और बेटी को उतार मौत के घाट

रामकोला थाने के फुलवरिया गांव में इंद्रजीत अली अपनी पत्नी जकीरून्नेशा,बेटी रुबीना और बड़ी बेटी के लड़के समीर (नाती) के साथ रहता था। इंद्रजीत के दो बेटे शमशेर और साबिर मुंबई रहकर कमाते हैं। आज सुबह उसका नाती समीर खेलने गया था।

समीर बाहर से खेलकर देर से लौटा, तो जकीरून्नेश ने उसे डांटना शुरू कर दिया। इंद्रजीत को पत्नी का समीर को डांटना नागवार लगा। इसी बात पर इंद्रजीत अली का अपनी पत्नी से विवाद शुरू हो गया। जिसके बाद जकीरून्नेशा और रुबीना ने इंद्रजीत को भला बुरा कहना शुरू कर दिया। इससे नाराज इंद्रजीत ने लोहे के राड से दोनों पर प्रहार कर दिया। लेकिन इंद्रजीत अली के सिर पर खून सवार था। उसने पत्नी और बेटी के सिर पर लोहे के राड से लगातार प्रहार करके मौत के घाट उतार दिया।

अपने नाती को लेकर फरार हुआ अली

घटना के बाद इंद्रजीत अली आपने 8 वर्षीय नाती समीर को लेकर साइकिल से फरार हो गया। घटना के बाद ग्रामीणों ने रामकोला पुलिस को सूचित किया। दोहरे हत्याकांड से पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया। अपर पुलिस अधीक्षक रितेश कुमार सिंह ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। एएसपी रितेश कुमार सिंह ने बताया कि मामूली बात पर व्यक्ति ने अपनी पत्नी और बेटी की हत्या कर दी है। पुलिस मामले की छानबीन करने के साथ ही हत्यारोपी की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है ।