मदरसे में पढ़ने गई थी बच्ची, मासूम को अकेला देख हैवान बना हाफिज, लहुलूहान हालत में घर लौटी बच्ची ने सुनाई दांस्तान

Published

मुजफ्फरनगर/उत्तर प्रदेश: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। जहां मदरसे में बच्चों को दीनी तालीम देने वाला हाफिज हैवान बन बैठा। मदरसे में पढ़ने गई बच्ची को अकेला देखकर हाफिज ने हैवानियत की सारी हदें ही पार कर दीं। हाफिज बच्ची पर तब तक जानवर की तरह जोर जबरदस्ती करता रहा, जब तक बच्ची खून से लथपथ हो कर बेसुध नहीं हो गई। बच्ची के साथ हैवानियत का खेल-खेलकर हाफिज मदरसे से फरार हो गया।

दरअसल, मामला मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना थाना क्षेत्र के गांव भसाना का है जहां, 9 वर्षीय पीड़िता सफीपुर पट्टी बुढ़ाना स्तिथ नूरजहा मस्जिद मदरसे मैं पढ़ने के लिए जाती है। शनिवार (23 सितंबर) सुबह करीब 9:00 बजे बच्ची मदरसे में दीनी तालीम लेने के लिए घर से निकली थी । जैसे ही बच्ची सुबह मदरसे में पढ़ाई के लिए पहुंची, तो बच्ची को अकेला देखकर मस्जिद का हाफिज इरफान बच्ची पर जानवर की तरह टूट पड़ा और तब तक बच्ची के साथ हैवानियत का खेल खेलता रहा, जब तक बच्ची खून से लटपट होकर बेसुध नहीं हो गई।

बच्ची को मरा समझ फरार हुआ हाफिज

बात दें कि हाफिज इरफान ने जब बच्ची को बेसुध हालत में देखा तो वो बच्ची को मारा समझकर मदरसे से फरार हो गया। होश आने पर बच्ची किसी तरह बदहवास हालत में अपने बहन के घर पहुंची और पूरी घटना की जानकारी दी। पीड़ित बच्ची के परिजन बच्ची को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचे और आरोपी हाफिज के खिलाफ शिकायत पत्र देकर न्याय की गुआर लगाई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी मदरसे के हाफिज के खिलाफ 376 और पोस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज करते हुए। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं वहीं, बच्चों की गंभीर हालत को देखते हुए मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया।

वहीं, सीओ फुगाना यतेंद्र नागर ने बताया कि एक मस्जिद में नाबालिक बच्ची के साथ रेप की घटना का मामले सामने आया है मस्जिद के हाफिज ने एक नाबालिक बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है पुलिस ने पीड़िता की बहन की तहरीर पर बुढाना कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया है और अभियुक्त की धरपकड़ शुरू कर दी है