अलीगढ़ में पकड़ी गई 70 लाख रुपए कीमत की 835 शराब की पेटियां, रूई और भूसे के नीचे छिपाकर ले जा रहे थे तस्कर

Published

अलीगढ़/उत्तर प्रेदश: अलीगढ़ पुलिस और आबकारी विभाग ने एक बड़ी संयुक्त कार्रवाई की, जिसमें 70 लाख रुपए कीमत की 835 शराब पेटियों के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इस कार्रवाई में पंजाब की ब्रांडेड 835 अंग्रेजी शराब की पेटियों से भरा ट्रक पकड़ा गया है, जिसमें भरी शराब की कीमत बाजार में करीब 70 लाख रुपए बताई जा रही है।

रूई व भूसे के नीचे दबाकर शराब की तस्करी की जा रही थी। शराब माफिया ट्रक में चंडीगढ़ से शिलीगुड़ी शराब की खेप ले जा रहे थे, जिसको अलीगढ़ पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस ने ड्राइवर और कंडक्टर ट्रक को पूरे माल समित गिरफ्तार किया है। पुलिस और आबकारी विभाग अग्रिम कार्रवाई में जुटे हुए हैं। अकराबाद थाना इलाके के पनेठी ओवरब्रिज एनएच 91 पर अलीगढ़ पुलिस द्वारा इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है।

मुखबिर से मिली थी पुलिस को सूचना

सीओ बरला सर्जना सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि जीटी रोड स्थित पनेठी फ्लाईओवर से एक ट्रक से रुई और भूसे के बोरो के नीचे अंग्रेजी शराब छिपाकर ले जाई जा रही हैं। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर छोटे राजा और कंडक्टर राजा सिंह निवासी जनपद जालौन को गिरफ्तार कर सुसंगत धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। बरामद शराब की मार्केट कीमत करीब 70 लख रुपए है। पुलिस ड्राइवर और कंडक्टर से पूछताछ करने के साथ अग्रिम कार्रवाई करने में जुटी हुई है।