Raghav Parineeti Wedding: दो जगहों पर होगा रिसेप्शन, प्रियंका के शादी में नहीं आने की वजह आई सामने

Published
Parineeti and Raghav get married, reception will be held at two places
Parineeti and Raghav get married, reception will be held at two places

Raghav Parineeti Wedding: लंबे इंतजार के बाद आखिर परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा शादी के बंधन में बंध गए हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्डा ने राजस्थान में झीलों की नगरी उदयपुर में सात फेरे लेकर एक दूसरे का हाथ थामा. वहीं इस दौरान दोनों परिवार के खास लोग और कुछ नेता मौजूद रहे. शादी की रस्मों के दौरान कपल बेहद खुश नजर आया. शादी के बाद राघव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर किया.

दो जगहों पर होगा रिसेप्शन

राघव और परिणीति ने उदयपुर के लीला पैलेस होटल में सात फेरे लिए. वहीं शादी की कुछ तस्वीरें भी सामने आई. वहीं दोनों की शादी से उनके फैंस काफी खुश है. तस्वीरें सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर फोटोज वायरल भी हुई. शादी के बाद मेहमानों के लिए दो जगहों पर रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा. जिसमें दिल्ली होने वाले एक रिसेप्शन में राजनेता तो मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में परिणीति के फिल्म इंडस्ट्री के दोस्त आमंत्रित किए जाएंगे.

शादी में इन खास लोगों की शिरकत

परिणीति और राघव की शादी में कई खास लोगों ने शिरकत की. जिसमें राजनेता, क्रिकेटर, कई खेलों के खिलाड़ी और फिल्मी सेलिब्रिटी शामिल रहे. इस शादी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह उनकी पत्नी गीता बसरा और बच्चे, टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और मनीष मल्होत्रा समेत कई सेलेब्स शामिल हुए.

आखिर क्यों नहीं आई बहन प्रियंका 

इस शादी में कई नेताओं और सेलेब्स ने शिरकत की, लेकिन परिणीति की बहन प्रियंका चोपड़ा ने इस शादी से दूरी बनाई. इसको लेकर प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने पैपराजी से बात करते हुए कहा कि वह काम में बिजी है इसलिए नहीं आई. हालांकि छोटी बहन परिणीति चोपड़ा के लिए प्रियंका ने सोशल मीडिया के जरिए ढेरों बधाइयां दी. प्रियंका ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा कि ‘मुझे उम्मीद है कि हमेशा की तरह ही तुम इस खास और बड़े दिन पर भी खुश और संतुष्ट होगी, ढेर सारा प्यार.’

(Also Read- Parineeti-Raghav wedding: शादी की तैयारियों के बीच जगमग हुए उदयपुर के ये दो पैलेस, महमानों का आगमन जारी…)