नशा मुक्त ड्राइविंग करने का संदेश देंगे जयपुर के अशोक, कश्मीर से कन्याकुमारी तक करेंगे बाइक से यात्रा

Published
Ashok of Jaipur will give the message of drug free driving, will travel by bike from Kashmir to Kanyakumari.
Ashok of Jaipur will give the message of drug free driving, will travel by bike from Kashmir to Kanyakumari.

आजकल सड़क हादसे लगातार बढ़ रहे हैं. इसके पीछे मुख्य कारण कहीं न कहीं मादक पदार्थों का सेवन करना है. कई लोग नशे के चलते दुर्घटनाओं का शिकार हो रहे हैं. इसको लेकर पुलिस, प्रशासन और सरकार की ओर से कई अभियान चलाए जा रहे हैं, वहीं अब राजस्थान के जयपुर के रहने वाले अशोक गौतम ने एक मुहिम शुरू की. जिसके तहत वे अपनी बाइक से कश्मीर से कन्याकुमारी तक सफर करेंगे. इस दौरान वे लोगों को नशा मुक्त ड्राइविंग करने का संदेश देंगे.

जयपुर से नशा मुक्त ड्राइविंग का संदेश ले कर निकले अशोक गौतम का कहना है कि वे कश्मीर से कन्याकुमारी तक मोटर साइकिल से यात्रा करेंगे और लोगों को don’t drink and drive का संदेश देंगे. बता दें कि अशोक गौतम जयपुर से सोमवार को रवाना हुए. सबसे पहले वे बाइक से श्री नगर पहुंचेंगे, जहां से कन्याकुमारी के लिए रवाना होंगे.

दरअसल राइडर अशोक की कोशिश है, कि इस यात्रा को वे तय समय सीमा में पूरी कर लें और एक रिकॉर्ड कायम करें. इसके लिए उन्होंने अपने हेलमेट में मोबाइल फोन भी लगाया है, जिससे वे पूरी यात्रा को कैमरे में कैद करेंगे. अशोक के परिवारवालों ने उनकी आरती की, और यात्रा के लिए शुभकामनाएं देते हुए उन्हें रवाना किया है.

(Also Read- 100 Years Devananad: देवानंद ने 65 रूपये महीनें में किया काम, पाकिस्तान और नेपाल में भी थे फैन, ऐसी रही जर्नी)