पाकिस्तान में नवाज शरीफ और इमरान खान के सपोर्टर ने लाइव टीवी शो के दौरान एक-दूसरे पर चलाए जमकर लात-घूंसे

Published

नई दिल्ली/डेस्क: पाकिस्तान के न्यूज़ चैनलों पर हाल के कुछ सालों में पैनलिस्टों और न्यूज एंकरों के बीच बहस और लड़ाई-झगड़े से जुड़ी वीडियोज़ वायरल होती रहती हैं।

हालांकि इस बार कुछ अलग हुआ, पाकिस्तान के न्यूज चैनलों के लाइव टेलीकास्ट के दौरान पीएमएल-एन (PML-N) सीनेटर अफनान उल्लाह खान और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) से जुड़े शेर अफजल खान के बीच मारपीट की घटना घटी।

इस घटना के दौरान दोनों के बीच जबरदस्त हाथापाई हुई। पॉपुलर टीवी होस्ट जावेद चौधरी के न्यूज शो के दौरान PML-N सीनेटर ने PTI प्रमुख इमरान खान पर कई संगीन आरोप लगाए, जिसमें उन्होंने देश के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर आर्मी अफसरों के साथ मिलीभगत का आरोप लगाया।

इसके परिणामस्वरूप PTI के अफजल खान मारवात गुस्से में आ गए और दोनों के बीच तीखी बहस शुरू हो गई, जिसमें गाली-गलौज भी शामिल थी। जिसके बाद न्यूज़ रूम को कुश्ती का अखाड़ा बना दिया गया, और दोनों के बीच लड़ाई रोकने के लिए उपस्थित लोगों ने कोशिश की, लेकिन वह नाकाम रही।

हालांकि, इस वायरल वीडियो का कोई फायदा नहीं हुआ और PTI और PML-N समर्थक आपस में गाली-गलौज करने के बाद भी अपने स्टैंड पर दृढ़ रहे। इस घटना के वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, और युवा पीढ़ियां इसके बारे में अपनी राय देने में जुट गई हैं।

पाकिस्तान में इस तरह की घटनाएं हमेशा से होती रही हैं, लेकिन इससे किसी भी समस्या का समाधान नहीं होता है, बल्कि यह विभाजन और तनाव को और भी बढ़ावा देता है। इसे समझकर हमें साहित्यिक और सभ्य तरीके से बहस करने का प्रयास करना चाहिए, ताकि समस्याओं का समाधान ढूंढने में मदद मिल सके।

लेखक: करन शर्मा