Vijay Antony: पैन इंडिया मूवी के साथ.. बेटी की मौत से उबर रहे हैं विजय एंटनी

Published

Vijay Antony: आपको मालूम होगा कि विजय एंटनी की सबसे बड़ी बेटी मीरा ने हाल ही में आत्महत्या कर ली थी। जिसकी मौत के बाद विजय एंटनी और उनका परिवार गहरे दुःख में डूब गया था। सोशल मीडिया पर विजय ये कहते हुए भावुक हो गए थे कि ‘मैं अपनी बेटी के साथ मर गया’। उनके इस दर्द को देखकर फैंस और कई मशहूर लोगों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हिम्मत जताई और उन्हें सलाह दी की उन्हे दर्द से बाहर आना चाहिए। बता दें कि विजय अभी बेटी की मौत के बाद उबर रहे हैं।

फिल्मों में बिजी दिखे रहे हैं विजय एंटनी

बेटी की मौत से उबरने के बाद वह फिर से फिल्मों में बिजी हैं। वह रिलीज के लिए तैयार अपनी नवीनतम फिल्म ‘रट्टम’ के प्रचार में भाग लेने के लिए आए थे। उन्होंने अपनी छोटी बेटी लॉरा के साथ फिल्म की प्रेस मीट में हिस्सा लिया। हाल ही में उन्होंने एक और फिल्म की खबर का ऐलान किया है। वह दर्शकों के लिए ‘हिटलर’ नाम की एक एक्शन थ्रिलर कहानी लेकर आने वाले हैं। विजय ने फिल्म का फर्स्ट लुक और मोशन पोस्टर जारी किया।

हिटलर का टीजर रिलीज

बता दें कि यह मोशन पोस्टर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म के टीजर में ट्रेन के सफर का एक्शन सीन दिखाया गया। इस फिल्म में जहां ‘रिया सुमन’ हीरोइन का किरदार निभा रही हैं, वहीं पता चला है कि विलेन के तौर पर मशहूर डायरेक्टर गौतम मेनन नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन धाना कर रही हैं। डीटी राजा और डीआर संजय कुमार द्वारा निर्मित यह फिल्म एक पैन इंडिया प्रोजेक्ट होगी। यह फिल्म राजनीतिक विषय पर आधारित होगी। मेकर्स ने जानकारी दी है कि इस फिल्म की शूटिंग आखिरी चरण में है।