Ujjain Rape Case: उज्जैन रेप केस के मुख्य आरोपी के परिजनों ने उठाई सजा दिलाने की मांग

Published
उज्जैन रेप केस का मुख्य आरोपी, भरत सोनी

नई दिल्ली/डेस्क: नाबालिग से दुष्कर्म की घटना ने पुरे देश को झकझोर दिया है, और इस मामले की जांच जारी है। इस मामले में नाबालिग लड़की सतना जिले की निवासी है। पुलिस ने इस मामले की जांच के दौरान नानाखेड़ा के एक ऑटो ड्राइवर को मुख्य आरोपी के रूप में गिरफ्तार किया है।

दूसरे ऑटो चालक राकेश मलावीय को भी सबूत छुपाने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी नानाखेड़ा के एक ऑटो ड्राइवर हैं, और उन्होंने घटना के बाद पुलिस से बचने की कोशिश की थी, जिसके कारण वह घायल हो गया था। वे अब अस्पताल में इलाज के बाद कोर्ट में पेश किए जाने वाला हैं।

परिजनों ने उठाई सजा की मांग

आरोपी के परिजनों ने मीडिया से बात करते हुए बड़ा बयान दिया है, और उन्होंने कहा कि अगर उनका बेटा दोषी है, तो उसे सजा मिलनी चाहिए। मां ने अपने बेटे की सुरक्षा की प्राथमिकता के रूप में कहा, कि वह चाहती हैं कि उनका बेटा सुरक्षित घर वापस आ जाए।

भरत के पिता ने अपने बेटे को सजा दिलाने की मांग की, अगर उसने कुछ गलत किया है। आरोपी भरत एक ऑटो ड्राइवर हैं, और उनके पास ऑटो चलाने का लाइसेंस नहीं है, जिसके कारण वो रात में ऑटो चलाता है।

भाई को आरोपी लगा बेगुनाह

भरत के भाई का कहना है कि घटना के दिन गणेश विसर्जन का दिन था, और उन्होंने बताया कि सभी मिलकर गणेश विसर्जन के लिए प्रसाद बना रहे थे। इस बीच, पुलिस आई और भरत को उठा ले गई।

भरत के चेहरे पर कोई सिकन नहीं थी, अगर मेरा भाई गलत होता तो वो भागने की कोशिश करता। इस मामले की जांच जारी है, ताकि आपत्तिजनक घटना के दोषी को सजा मिल सके।

लेखक: करन शर्मा