गर्भवती हैं अनुष्का शर्मा, उम्मीद है विराट कोहली जल्द ही दूसरे बच्चे के पिता बनने वाले हैं

Published

मुंबई: पिछले कुछ समय से ऐसी अटकलें चल रही हैं कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। ये अफवाहें सबसे पहले तब उड़ीं, जब अभिनेत्री के प्रशंसकों ने देखा कि उन्होंने हाल के दिनों में कोई सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज नहीं की है। साथ ही विराट कोहली भी कई मैचों से गायब रहे थे, लेकिन हाल ही में आई एक मीडियो रिपोर्ट के अनुसार, ये अफवाहें वास्तव में सच दिखाई दे रही हैं।

हिंदुस्तान टाइम्स में छपि एक रिपोर्ट के अनुसार, अनुष्का विराट दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं और संभवत: उनकी दूसरी तिमाही चल रही है। हिंदुस्तान टाइम्स ने एक सूत्र के हवाले से बताया, ”अनुष्का अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। पिछली बार की तरह, वे बाद में औपचारिक रूप से इस खबर को दुनिया के साथ साझा करेंगे।

अनुष्का विराट कैसे आई सुर्खियों में?

अभिनेत्री की सार्वजनिक उपस्थिति में कमी को संबोधित करते हुए, सूत्र ने दावा किया, “यह कोई संयोग नहीं है। अटकलों से बचने के लिए वह लोगों की नजरों से दूर रह रही हैं। जबकि अफवाहें पहले ही उड़ चुकी थीं, अनुष्का की गणेश चतुर्थी पोस्ट के बाद वे फैल गईं।

रिपोर्ट में एक अन्य सूत्र का उल्लेख करते हुए कहा गया है कि इस जोड़े को हाल ही में मुंबई में एक प्रसूति क्लिनिक के बाहर पापराजी द्वारा देखा गया था, लेकिन उन्होंने अनुरोध किया कि उनकी तस्वीरें न ली जाएं। सूत्र के हवाले से कहा गया, “उन्होंने पपराजी से उनकी तस्वीरें प्रकाशित न करने का अनुरोध किया, जल्द ही एक घोषणा करने का वादा किया।”

अनुष्का और विराट ने क्यों छिपाई ये खबर?

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 2017 में इटली में एक अंतरंग पेस्टल थीम वाले समारोह में शादी के बंधन में बंधे। उन्होंने जनवरी 2021 में अपने पहले बच्चे, बेटी वामिका का स्वागत किया था। जब वामिका का जन्म हुआ, तो दंपति उसका चेहरा लोगों की नज़रों से छिपाकर रखना चाहते थे। विराट ने एक बार कहा था, “हमने तय किया है कि हम अपनी बच्ची को तब तक सोशल मीडिया के संपर्क में नहीं लाएंगे, जब तक वह इसे समझ न ले और अपनी पसंद न बना ले।” इसी तरह, जोड़े ने अपनी गर्भावस्था की रिपोर्ट को अभी तक निजी रखा है।