फिरोजाबाद में नवजात शिशु का शव लेकर धरने पर बैठी तीन महिलाएं, मांग रही इंसाफ

Published

फिरोजाबाद/उत्तर प्रदेश: फिरोजाबाद के थाना उत्तर क्षेत्र के काठ बाजार में तीन महिलाएं एक नवजात शिशु के शव को लेकर धरने पर बैठी हैं। तीनों महिलाएं फिरोजाबाद के एसएसपी आशीष तिवारी से इंसाफ की मांग कर रहे हैं, धरने पर बैठी महिला ने बताया कि करीब 20 दिन पूर्व गर्भवती महिला समेत परिवार की तीन महिलाओं के साथ दबंगो ने लाठी डंडे से जमकर मारपीट की थी। जिससे गर्भवती महिला गंभीर रूप से घायल हो गई थी। पिटाई के दौरान गर्भवती महिला के पेट में चोट लगने के कारण शिशु की गर्भ में ही मौत हो गयी, जिसके बाद महिला इंसाफ की खातिर नवजात शिशु के शव को लेकर काठ बाजार में धरने पर बैठ गयी है।

पुलिस के आला अफसर पीड़ित परिवार को समझाने में जुटे हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर पीड़ित परिवार अड़ा हुआ है। पीड़ित महिला का कहना है कि पुलिस ने मुकदमा तो लिखा मगर आरोपी अभी पुलिस की ग्रिफ्त में क्यों नहीं है। एक तरफ योगी सरकार महिला सुरक्षा की बात करते हैं, तो फिरोजाबाद में दबंग महिलाओं पर अत्याचार पर अत्याचार कर रहे हैं।

बताया जाता है कि महिलाओं के ऊपर हुई इस घटना को लेकर पीड़ित भारी नाराजगी में हैं। फिरोजाबाद की कानून व्यवस्था सवाल खड़े हो रहे हैं। दबंगों द्वारा महिलाओं को इतना मारा पीटा जाता है कि गर्भ में पाल रही नवजात बच्चे की चोट लगने के कारण गर्भ में ही मौत है। नवजात शिशु का शव लेकर पीड़ित परिवार दबंग की गिरफ्तारी के लिए धरने पर बैठा है। अब देखना यह होगा कि फिरोजाबाद के आला अधिकारी क्या दबंग पर कार्रवाई करने में सक्षम रहेंगे।