शिवराज सिंह चौहान ने ठोकी मुख्यमंत्री बनने की दावेदारी

Published

मध्य प्रदेश: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज एक सार्थक संकेत दिया कि वे बीजेपी की सरकार बनने पर फिर से मुख्यमंत्री की कुर्सी के दावेदार बनेंगे।

उन्होंने एक सभा में अपने शुभचिंतकों से इस बारे में बात की और पूछा कि क्या वे चाहते हैं कि वह फिर से मुख्यमंत्री बनें, क्या भाजपा को फिर से सरकार बनाने का समर्थन करते हैं, और क्या वे नरेंद्र मोदी की सरकार के समर्थन में हैं। इसके परिणामस्वरूप, पब्लिक ने उनकी सभी बातों का समर्थन किया।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस घड़ी में उनके विचार और योजनाओं का समर्थन प्राप्त किया। उन्होंने अपनी सरकार के कामों की महत्वपूर्ण बातें साझा की और अपने आदिवासी बहनों और भाइयों के साथ खड़े होकर अपने समर्थन का इजहार किया।

इशारों-इशारों में खुद को बनाया CM फेस

मुख्यमंत्री चौहान ने अपने आवाज़ में भावनाओं के साथ कहा कि वे बड़े भाग्यशाली हैं क्योंकि उनके प्रदेश में लाडली बहनें हैं, जिन्हे एक हजार रुपए देने का संकल्प लिया गया है, इसके लिए 15 हजार करोड़ रुपए लगते है। लेकिन, जैसे-जैसे पैसे का जुगाड़ होता जाएगा, उसे तीन हजार रुपए तक ले जाऊंगा.”

उन्होंने लाडली बहनों और भाइयों को संबोधित करते हुए कहा कि,”मेरे साथ आज सभी संकल्प लें कि जो आपके हित में काम करेगा,आप उसी के साथ है.इसलिए आप बताओं मैं अच्छा काम कर रहा हूं कि नहीं.फिर से मुख्यमंत्री बनूं कि नही?

मोदी जी प्रधानमंत्री बने कि नहीं? भाजपा की सरकार बनें कि नहीं? जब जनता ने उनकी हर बात को समर्थन किया तो उन्होंने कहा कि,”इसलिए संकल्प लीजिए और भारत माता की जय बोलिए.”

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने डिंडोरी क्षेत्र में अपने कार्यक्रम के दौरान एक किलोमीटर तक का रोड शो भी किया और इसके बाद पुलिस ग्राउंड में आयोजित चरण पादुका कार्यक्रम और जनजातीय सम्मान समारोह में भाग लिया। इस मौके पर केंद्रीय राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते और वन मंत्री विजय शाह भी उपस्थित थे, और वहां पर कई सम्मान भी दिए गए।

लेखक: करन शर्मा